टीचर ने क्लासरूम में बुलाकर किसान की बेटी से किया रेप, धान बेचने दूसरे गांव गए थे परिजन

शिक्षक पर अपनी छात्रा से रेप का आरोप लगा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajnandgaon Rape Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव में एक शिक्षक (Teacher) पर किसान (Farmer) की बेटी के साथ बलात्कार (Rape) करने का आरोप लगा है.

  • Share this:

    राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव में एक शिक्षक (Teacher) पर किसान (Farmer) की बेटी अपनी ही छात्रा (Student) से बलात्कार (Rajnandgaon Rape) करने का आरोप लगा है. इस वारदात (Crime) को जिले घुमका ब्लाक के चंवरढाल स्कूल के एक क्लासरूम में अंजाम दिया गया है. आरोपी शिक्षक ने छात्रा को नोट्स देने के बहाने क्लासरूम में बुलाया और उसके साथ रेप किया. घटना के बाद पीड़िता चीखते-चिल्लाते कमरे से बाहर निकली, तो ग्रामीणों का ध्यान उस पर गया. ग्रामीणों के पूछने पर छात्रा ने आपबीती बताई, जिसके बाद शिक्षक की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी और पुलिस को मामले की सूचना दी गई.


    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वारदात के समय पीड़िता के किसान मां-पिता अपना धान बेचने दूसरे गांव गए थे.  वारदात बीते 22 जनवरी की दोपहर की बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है. चंवरढाल स्कूल में पदस्थ शिक्षक दुर्गेश यादव पर आरोप लगा है कि उसने हायर सेकंडरी की छात्रा को नोट्स देने के बहाने फोन किया और उसे अकेले स्कूल आने की बात कही.

    धमकाकर किया रेप

    दर्ज शिकायत के मुताबिक शिक्षक के कहने पर छात्रा बीते शुक्रवार की दोपहर को स्कूल पहुंच गई. उस दौरान पूरे स्कूल में आरोपी शिक्षक के अलावा कोई और मौजूद नहीं था. आरोपी दुर्गेश छात्रा को स्कूल के क्लास रूम में ले गया, जहां उसे धमकाकर रेप किया. छात्रा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आरोपी दुर्गेश ने उसे क्लास रूम में ही डराया-धमकाया. घटना के बाद ग्रामीणों ने छात्रा की हालत देखने के बाद आरोपी शिक्षक को घेरकर स्कूल में ही रखा. करीब तीन घंटे तक शिक्षक दुर्गेश को क्लासरूम में ही बंद रखा गया. पीड़िता के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया गया. पीड़िता नजदीक के गांव की रहने वाली है, जिनके माता-पिता धान बेचने दूसरे गांव गए हुए थे और वे देर शाम लौटे. इसके बाद बीते शनिवार की सुबह घुमका थाने पहुंच कर परिजनों ने रेप का मामला दर्ज कराया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.