Home /News /chhattisgarh /

स्कूल छोड़ने के बहाने छात्रा को जंगल ले गया टीचर, सुनसान जगह पर किया रेप

स्कूल छोड़ने के बहाने छात्रा को जंगल ले गया टीचर, सुनसान जगह पर किया रेप

डोंगरगढ़ पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

डोंगरगढ़ पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

Dongargarh Rape Case: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र में छात्रा से रेप का आरोप उसके स्कूल के ही एक टीचर पर लगा है. आरोपी कार से छात्रा को लेकर जंगल गया और वहां वारदात को अंजाम दिया. छात्रा किसी तरह आरोपी के चंगुल से छुटकर घर पहुंची और परिजनों के साथ थाने में शिकायत की.

अधिक पढ़ें ...

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajanandgaon) जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक शिक्षक पर नाबालिग छात्रा से रेप (Rape) का केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि छुट्टी के दिन स्कूल बुलाकर टीचर ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पुलिस के मुताबिक डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम साल्हेगांव स्कूल में पदस्थ एक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को स्कूल की छुट्टी वाले दिन पढ़ाई से संबंधित कार्य का झांसा देकर उसे अपने साथ कार में बैठा कर ले गया. इस दौरान छात्रा को जंगल की ओर ले जाते हुए सूनेपन का फायदा उठाकर शिक्षक महेंद्र मेश्राम ने उसके साथ जोर जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि कार में रेप मामले कि सूचना किसी को देने पर टीचर ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी. आरोपी के चंगुल से छूट कर छात्रा ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद डोंगरगांव थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. इस मामले में राजनांदगांव  पुलिस अधीक्षक डी श्रवण ने कहा कि छात्रा के द्वारा रिपोर्ट करने के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

पहले से खराब थी नियत
पुलिस के मुताबिक आरोपी शिक्षक की नियत छात्रा के प्रति पहले से ही खराब थी और उसने मौका देख कर सुनियोजित तरीके से छात्रा को षड्यंत्र करते हुए स्कूल की छुट्टी वाले दिन बहाने से अपने साथ लेकर गया. इस दौरान अपने नापाक इरादों को कामयाब करते हुए उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामले की रिपोर्ट के बाद आरोपी शिक्षक को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है और  न्यायालय में पेश कर आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया है. आरोपी ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी है.

Tags: Chhattisgarh news, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर