कोर्ट लॉकअप में ताला लगाना ही भूले सिपाही, पुलिस के सामने फरार हुआ आरोपी

मिली जानकारी के मुताबिक बंदियों को बाहर निकालने के बाद सिपाही लॉक अप की सिटकीनी लगाना भूल गए. इसका फायदा उठाते हुए आरोपी युवक दीपक उर्फ टिकली नेताम, एएसआई और 7 जवानों की नजरों की सामने से रफूचक्कर हो गया.

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 4, 2019, 12:31 PM IST
कोर्ट लॉकअप में ताला लगाना ही भूले सिपाही, पुलिस के सामने फरार हुआ आरोपी
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में मोबाइल फोन चोरी का एक आरोपी जिला कोर्ट परिसर से फरार हो गया है.
rakesh yadav
rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 4, 2019, 12:31 PM IST
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में मोबाइल फोन चोरी का एक आरोपी जिला कोर्ट परिसर से फरार हो गया. पुलिस को चकमा देकर आरोपी तब फरार हुआ, जब उसे पेशी के लिए यहां लाया गया था. पुलिस 21 बंदियों को एक-एक कर पेश करने कोर्ट लाई थी. यहां सभी की पेशी चल रही थी, इसी दौरान मोबाइल फोन चोरी का आरोपी जवानों को चकमा देकर फरार हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को बंदियों को बाहर निकालने के बाद सिपाही लॉक अप की सिटकीनी लगाना भूल गए. इसका फायदा उठाते हुए आरोपी युवक दीपक उर्फ टिकली नेताम, एएसआई और 7 जवानों की नजरों की सामने से रफूचक्कर हो गया.

आदतन अपराधी है आरोपी
आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस ने शहर के सभी रास्तों की नाकाबंदी कर दी है. घटना के लिए जिम्मेदार एएसआई और सातों जवानों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है. पुलिस के मुताबिक दीपक टिकली आदतन आपराधी है. उसके सभी 7 भाई-बहन भी अलग-अलग मामलों में जेल मे बंद हैं.

इस ढिलाई के बाद पुलिस की किरकिरी हो रही है. पुलिस आरोपी के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है. राजनांदगांव के एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. साथ ही आरोपी की तलाश भी जारी है.

ये भी पढ़ें:- संगीन वारदातों में शामिल दो नक्सलियों ने सुकमा में किया सरेंडर 

-12 घंटों से कई इलाकों में हो रही लगातार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...