पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, ठीक नहीं थी मानसिक हालत
Rajnandgaon News in Hindi

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, ठीक नहीं थी मानसिक हालत
झाड़ियों में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, ठीक नहीं थी मानसिक हालत

पेड़ पर युवक की फांसी पर झूलती लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आत्महत्या का कारण युवक की मानसिक हालत ठीक न होना बताया जा रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में गौरव पथ रोड के पास झाड़ियों के बीच एक पेड़ पर युवक की फांसी पर झूलती लाश मिली है. लाश के मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची बसंतपुर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस मामले में प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है. वहीं युवक की पहचान जैन स्कूल के पास रहने वाले सुरेश सोनकर के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक सुरेश सोनकर मानसिक रोगी था और इस वजह से वह काफी समय से परेशान था. वहीं पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है.

मामले में बसंतपुर थाना टीआई राजेश कुमार झा का कहना है कि युवक दुर्गा स्कूल के पास ठेला  लगाकर मंगोड़ी बेचता था. उन्होंने कहा कि कई वर्षों से उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी. इसलिए उसका इलाज भी चल रहा था. हालांकि पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. तथ्यों के सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें:- जिला अस्पताल में तीन महिलाओं के गर्भ में बच्चों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
ये भी पढ़ें:- राजनांदगांव: सड़क निर्माण में लगे तीन वाहनों में नक्सलियों ने लगाई आग

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading