लाइव टीवी

255 क्विंटल शक्कर चोरी के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 10, 2018, 11:39 AM IST
255 क्विंटल शक्कर चोरी के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
शक्कर का ट्रक बरामद

255 क्विंटल शक्कर चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच मुखबिर की सूचना पर भाटापारा से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया व 255 क्विंटल शक्कर ट्रक सहित बरामद की. आरोपी ट्रक चालक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर शक्कर चोरी की.

  • Share this:
राजनांदगांव की सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार शक्कर व्यापारी ने 255 क्विंटल शक्कर जगदलपुर के व्यापारी को भेजी थी, लेकिन इस बीच रास्ते से ही शक्कर ट्रक सहित गायब हो गई. मामले में शक्कर व्यापारी सुरेश जैन ने ट्रक सहित शक्कर गायब होने की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में दर्ज करवाई थी. क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू की, जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर भाटापारा से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया व 255 क्विंटल शक्कर ट्रक सहित बरामद की.

एएसपी राजेश अग्रवाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अशोका ट्रांसपोर्ट के मालिक सुरेश जैन ने जगदलपुर के व्यापारी को 255 क्विंटल शक्कर भेजी थी, लेकिन माल व्यापारी तक नहीं पहुंचा. ट्रक चालक का फोन बंद आने के बाद सुरेश जैन ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था. पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले की जांच की और संदिग्ध ट्रकों का पूरा रोड मैप तैयार किया. पुलिस ने राजनांदगांव, बेमेतरा, रायपुर, भाटापारा, बलौदा बाजार, बिलासपुर व कोरबा में पूछताछ कर टोल नाकों के सीसीटीवी जांचे.

सीसीटीवी के आधार पर बिहार निवासी ट्रक चालक पंकज दुबे की पहचान की गई. आरोपी पंकज के द्वारा शक्कर का ट्रक बिलासपुर ले जाया जा रहा था, जिसे कोनी के पास पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पंकज ने अपने दो साथियो के साथ मिलकर अपराध कारित करना स्वीकार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों द्वारा ट्रक का नंबर बदलकर शक्कर को भाटा पारा के नितेश को 80 हजार रुपये में बेच दिया. पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 10, 2018, 11:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर