तीन नक्सली सहयोगी राजनांदगांव से गिरफ्तार

राजनांदगांव जिले से तीन नक्सली सहयोगी गिरफ्तार

राजनांदगांव जिले से तीन नक्सली सहयोगी गिरफ्तार

सर्चिंग के दौरान मोहल्ला थाना क्षेत्र से पुलिस ने तीन नक्सली सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. इन नक्सली सहयोगियों द्वारा मोहला क्षेत्र में बैनर लगाने का काम किया जा रहा था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से तीन नक्सली सहयोगियों को हिरासत में लिया गया है. सर्चिंग के दौरान मोहल्ला थाना क्षेत्र से पुलिस ने तीन नक्सली सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. इन नक्सली सहयोगियों द्वारा मोहला क्षेत्र में बैनर लगाने का काम किया जा रहा था. नक्सलियों के शहीदी सप्ताह होने के कारण पुलिस इलाके में सर्चिंग कर रही थी. शुक्रवार की रात तीनों आरोपी मोहला के कंदाड़ी पीपरखान में बैनर लगा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया.



मामले की जानकारी देते हुए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आज से 3 अगस्त तक नक्सली अपना शहीदी सप्ताह मनाते है. इसी के मद्देनजर राजनांदगांव पुलिस अलर्ट पर है. पुलिस द्वारा नक्सली शहीदी सप्ताह को देखते हुए देर रात सर्चिंग की जा रही थी. इसी दौरान मोहला थाना क्षेत्र के कंदाड़ी पीपरखान इलाके में रात लगभग 12 बजे शहीद सप्ताह को लेकर बैनर लगा रहे तीन नक्सली सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है.



पुलिस की गिरफ्त में आए नक्सली सहयोगियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे इस तरह के बैनर-पोस्टर लगाकर नक्सलियों का सहयोग करते है. बहरहाल नक्सलियों के शहीदी सप्ताह को लेकर सभी थानों को अलर्ट किए गया है. सीमावर्ती क्षेत्रों में भी पुलिस की सर्चिंग तेज कर दी गई है.





 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज