राजनांदगांव: हाइवा ने साइकिल से जा रही बच्ची को कुचला, मौके पर मौत
Rajnandgaon News in Hindi

राजनांदगांव: हाइवा ने साइकिल से जा रही बच्ची को कुचला, मौके पर मौत
राजनांदगांव: हाइवा ने साइकिल से जा रही बच्ची को कुचला, मौके पर मौत

राजनांदगांव में मठपारा रोड पर देर रात सोमवार को तेज रफ्तार हाइवा ने साइकिल सवार बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के मठपारा रोड पर देर रात सोमवार को तेज रफ्तार हाइवा ने साइकिल सवार बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतका की पहचान मठपारा निवासी 10 वर्षीय सपना यादव के रूप में हुई है. वहीं हादसे के वक्त साइकिल में उसके अलावा बैठे दो अन्य बच्चों को गंभीर चोटें आईं हैं, जिन्हें शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इधर, हादसे के बाद हाइवा को नंदई चौक में पकड़कर चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. इस दौरान आक्रोशित परिजनों और वार्डवासियों ने रोड पर जमकर हंगामा किया. साथ ही स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया. इसके बाद तहसीलदार और पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. लोगों के आक्रोश को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया था. बहरहाल, मामले में पीड़ित परिवार को मुआवजे के तौर पर 20 हजार रुपए से आर्थिक मदद दी गई है.

मामले में राजनांदगांव के तहसीलदार रमेश मौर्य ने कहा कि पास में पेट्रोल पंप होने के कारण यहां भारी गाड़ियों काफी आना-जाना रहता है. यही वजह भी है कि अक्सर यहां आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. हालांकि उन्होंने जल्द ही स्पीड ब्रेकर बनाने की बात कही है.



ये भी पढ़ें:- राजनांदगांव में टीचर पर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप



ये भी पढ़ें:- सुकमा: नक्सलियों ने दो वाहनों में आगजनी के बाद सुपरवाइजर की कर दी हत्या
First published: March 12, 2019, 1:56 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading