दो बुजुर्गों ने 10 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, जान से मारने की दी धमकी

शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 22, 2019, 5:55 PM IST
दो बुजुर्गों ने 10 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, जान से मारने की दी धमकी
फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
Rakesh Kumar Yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: July 22, 2019, 5:55 PM IST
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में दो बुजुर्ग और एक युवक ने मिलकर नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग छात्रा सोमवार सुबह भाजी तोड़ने खेत गई थी. इसी दौरान आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर परिजनों ने डोंगरगांव थाने में मामले की शिकायत की. शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये है पूरी घटना

डोंगरगांव थाना क्षेत्र के बड़गांव इलाके में दो उम्र दराज बुजुर्ग और एक युवक ने मिलकर 10 साल की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की शिकायत पीड़ित नाबालिग और परिजनों ने डोंगरगांव थाने में दर्ज कराई. मिली जानकारी के मुताबिक 10 वर्षीय नाबालिग छात्रा को 3 आरोपी ने बहला फुसलाकर गांव के बाहर ले गए थे और उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही बच्चों को जान से मारने की भी धमकी दी.

किसी तरह घर पहुंचने के बाद उसने अपने साथ हुए इस वारदात की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की. वहीं डोंगरगांव पुलिस ने बताया कि फिलहाल नाबालिग से गैंगरेप के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है. डोंगरगांव से लगभग 8 किमी दूर बडग़ांव के सूनसान इलाके में गैंगरेप के वारदात के बाद ग्रामीण में काफी आक्रोश भी है.

ये भी पढ़ें:


छत्तीसगढ़: बारिश के लिए करना होगा अभी और इंतजार, मौसम विभाग ने जताई ये आशंका 
Loading...

फोर्स को चकमा देने नक्सलियों का नया पैंतरा, अब पुतले के नीचे लगा रहे IED

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 5:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...