लाइव टीवी

दो सहेलियों का प्यार पहुंचा शादी की जिद तक, घरवालों ने किया इनकार, थाने पहुंचा मामला

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: September 19, 2019, 5:54 PM IST
दो सहेलियों का प्यार पहुंचा शादी की जिद तक, घरवालों ने किया इनकार, थाने पहुंचा मामला
9 महीने की दोस्ती बदली प्यार में. अब दोनों युवतियां शादी करना चाहती हैं. (Demo pic)

हालांकि पुलिस भी इस मामले में हस्तक्षेप (Interference) नहीं करना चाहती, क्योंकि दोनों ही सहेलियां बालिग (Adult) हैं. कोर्ट (Court) जाकर शादी भी कर सकती हैं.

  • Share this:
राजनांदगांव. शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र से एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. इलाके की रहने वाली दो सहेलियों को एक दूसरे से प्यार (Love) हो गया है. अब दोनों शादी (Marriage) भी करना चाहती हैं. लेकिन परिवाले इसके खिलाफ हैं. घरवालों ने दोनों की शादी से साफ इनकार कर दिया. अब मामला समलैंगिक (Same Sex Marriage) होने की वजह से दोनों युवतियों के परिजन थाने पहुंच गए. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाए. हालांकि पुलिस भी इस मामले में हस्तक्षेप (Interference) नहीं करना चाहती, क्योंकि दोनों ही सहेलियां बालिग (Adult) हैं. कोर्ट (Court) जाकर शादी भी कर सकती हैं.

दोस्ती बदली प्यार में

बताया जा रहा है कि दोनों युवतियां एक ही मोहल्ले की रहने वाली हैं. तकरीबन 9 महीने पहेल उनकी पहचान हुई थी औव वे सहेलियां बन गई. फिर धीर-धीरे उनके बीच दोस्ती (Friends) गहरी होती चली गई. फिर ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई.

अब करना चाहते है शादी

एक युवती ने जब परिवालों से शादी की बात कहीं तो घरवालों के होश उड़ गए. परिजनों ने इस शादी को सिरे से नकार दिया. इसके बाद दोनों युवती बसंतपुर थाने पहुंच गए और खुद को बालिग बताते हुए अपनी मर्जी से शादी करने की इच्छा जताई.

love between girls, lesbian marriage , Same sex marriage, lesbian marriage in chhattsgarh, lesbian marriage in rajnandgaon, two girls want to marry in rajnandgaon, lesbian case in rajnandgaon,   lesbian case in chhattisgarh, समलैंगिक विवाद, दो लड़कियों में शादी, लेस्बियन शादी, राजनांदगांव में लेस्बियन शादी, छत्तीसगढ़ में लेस्बियन शादी,राजनांदगांव में दो युवतियां करना चाहती है शादी, राजनांदगांव में दो लड़कियों की शादी, राजनांदगांव, छत्तीसगढ़ न्यूज, Chhattisgarh news

एक युवती ने अपना लिंग परिवर्तन करवाकर शादी करने का हलफनामा पुलिस को सौंपा है. (Demo pic)पिता ने लगाया ये आरोप
Loading...

जानकारी के मुताबिक, युवतियों ने शादी को लेकर एक आवेदन बसंतपुर थाने में भी दिया है. मामले की सूचना मिलते ही सहेलियों में से एक युवती के पिता ने दूसरी युवती के खिलाफ शिकायत कर दी. उनका कहना है कि एक युवती पहले से ही  शादीशुदा थी. फिर उसका तलाक हो गया और अब वो उनकी बेटी को अपने जाल में फंसाकर उससे गलत काम में धकेलने चहा रही है.



लिंग परिवर्तन के लिए तैयार है युवती

पिता के आवेदन के बाद पुलिस ने मामला न्यायालय में ले जाने की सलाह दी है. बताया जा रहा है कि  एक युवती ने अपना लिंग परिवर्तन (Gender Change) करवाकर दूसरी युवती से शादी करने का हलफनामा पुलिस को सौंपा है.

ये भी पढ़ें: 

वॉट्सऐप पर बहन को भेजी फंदे की तस्वीर, लिखा ये मैसेज, फिर... 

नाबालिग को घर से उठाकर ले गए बदमाश, जंगल ले जाकर कर दिया गैंगरेप  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...