लाइव टीवी

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौत
Rajnandgaon News in Hindi

rakesh yadav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 13, 2018, 6:20 PM IST
आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौत
राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती महेश चंद्रवंशी.

राजनांदगांव जिले में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्‍य घायल हो गए.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ में राजनादगांव जिले के डोंगरगांव ब्लॉक के गेंदा टोला थाना क्षेत्र के चिरचारीकला गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग बुरी तरह से झुलस गए. इनमें से एक का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल राजनादगांव में किया जा रहा है, जबकि दूसरे लड़के का डोंगरगांव अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

दरअसल सोमवार देर शाम मौसम अचानक खराब हो गया. इसके बाद अचानक आंधी के साथ तेज बारिश शुरू हो गई. इस दौरान आकाशीय बिजली भी गिरी. गेंदा टोला थाना क्षेत्र के चिरचारी कला गांव में पानठेले के पास बैठे 11 साल की कुशल साहू, 25 वर्षीय दीपक की आकाशीय बिजली की चपेट में
आने से मौके पर ही मौत हो गई. पास में खड़े 14 वर्षीय डेविड चंद्रवंशी और 35 वर्षीय महेश भी बिजली की चपेट में बुरी तरह से झुलस गए.

राजनांदगांव के एडिशनल एसपी राजेश अग्रवाल ने बताया कि घायलों को ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस में डोंगरगाव प्राथमिक केंद्र अस्पताल लाया गया, जहां महेश चंद्रवंशी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल राजनांदगांव रेफर किया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2018, 6:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर