कार में नीली बत्ती लगाकर करते थे शराब तस्करी, पुलिस ने दबोचा
Rajnandgaon News in Hindi

कार में नीली बत्ती लगाकर करते थे शराब तस्करी, पुलिस ने दबोचा
प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के सोमनी थाना के ठाकुर टोला के पास कार से शराब का अवैध परिवहन कर रहे दो युवकों को 33 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के सोमनी थाना के ठाकुर टोला के पास कार से शराब का अवैध परिवहन कर रहे दो युवकों को 33 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके ठाकुर टोला के पास बैठी थी. सफेद कलर के इनोवा कार को पुलिस ने रोककर चेक किया, जिसमे से 33 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब कार मे रखी हुई मिली.

साथ ही कार के अंदर से नीली बत्ती भी मिली, जिसका उपयोग आरोपी कार को भीड़ वाले इलाके से निकालने में करते थे. पुलिस की गाड़ी समझकर कोई इसे चेक नहीं करता था. जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी मध्यप्रदेश से शराब लेकर भिलाई जा रहे थे. कार से शराब जब्त की गई. आरोपी अपनी कार में निली बत्ती लगाकर घुमते थे.

पुलिस द्वारा जब्त इनेवा कार दबंग दुनिया समाचार (अखबार) पत्र के नाम से रजिस्टर्ड है. एमपी 09 पासिंग है. आरोपियों द्वारा यह अवैध शराब की तस्करी का खेल सालों से चलाया जा रहा था. नीलिबत्ती लगाने से इनको फायदा मिलता था. लोगो को यही लगता था कि ये सफेद कलर की इनोवा पुलिस की गाड़ी है. सीएसपी प्रशांत शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दिया है.
ये भी पढ़ें: PHOTOS: फुटबॉल के दीवानों को रोमांचित कर देंगी ये तस्वीरें 
ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में अब 'नाम' पर सियासत, बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने 


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज