लाइव टीवी

राजनांदगांव में मिला लावारिस बम, चपेट में आकर मवेशियों की मौत

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: June 7, 2018, 6:11 PM IST
राजनांदगांव में मिला लावारिस बम, चपेट में आकर मवेशियों की मौत
प्रतीकात्मक फोटो

गंडई इलाके में दो दिनों में मिले 4 बम. चपेट में आने से दो मवेशियों की मौत. पुलिस ने इलाके से जिंदा बम भी किया बरामद.

  • Share this:
राजनांदगांव जिले में मंगलवार को गंडई नगर के मां गंगई मंदिर के पास एक बम मिला. बम की चपेट में आकर एक कुत्ते की मौत हो गई. इसके बाद इलाके से पुलिस ने एक जिन्दा बम भी बरामद किया था.

बुधवार को भी बम की चपेट में आने से एक मवेशी बूरी तरह घायल हो गया. पुलिस ने मौके से जिंदा बम भी बरामद किया. लगभग 150 ग्राम वजनी लड्डू के आकार का बम यहां के जनवरों के लिए घातक साबित हो रहा है.
नगर में आस-पास मिल रहे लावारिस बम से बच्चों को भी खतरा है. गंडई नगर में मिल रहे बम से लोगों में दहशत का महौल माहौल है.

नगर में इस तरह लावारिस तरीके से बम कौन रख रहा है इसकी जांच में पुलिस जुट गई है. पुलिस ने दो जिन्दा बरामद हुए बम को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा है.

माना जा रहा है कि जंगली इलाकों में जानवरों को मारने के लिए अमूमन इस तरह के बम का उपयोग किया जाता है. लेकिन गंडई नगर में इस तरह के बम मिलने से खतरे की स्थिति निर्मित हो गई है.

गंड़ई डीएसपी जितेन्द्र खुटे का कहना है कि गंडई क्षेत्र में जानवरों के शिकार करने और नक्सल प्रभावित होने की वजह से मामला संवेदनशील बना हुआ है. बहरहाल पुलिस हर संभावाओं पर मामले की जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2018, 6:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर