होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /जादू-टोना के शक में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, अंधविश्वास ने बर्बाद की जिंदगी

जादू-टोना के शक में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, अंधविश्वास ने बर्बाद की जिंदगी

छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोपी महिला के घर में घुसा और उसे अकेला पाकर ...अधिक पढ़ें

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में जादू टोने के शक में बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है. बीते 17 जून की रात को बुजुर्ग महिला की हत्या की गई थी. पुलिस ने दावा किया है कि जादू टोने के शक में आरोपी ने पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है. छुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम गिधवा भंवर की पूरी घटना है. मृतका वृद्ध महिला मानबाई साहू की हत्या के मामले में जांच कर पुलिस ने बड़ा खुलासा बीते रविवार को किया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी द्वारा महिला को घर में अकेले पाकर डंडे लाठी और धारदार चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी थी. पूरे मामले की विवेचना छुरिया पुलिस द्वारा की जा रही थी, जिसमें पुलिस को कामयाबी हाथ लगी और आरोपी सोन साय मंडावी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी कृष्णा पटेल ने बताया कि पूरा मामला जादू टोना और भूत प्रेत से जुड़े अंधविश्वास से जुड़ा है. आरोपी सोनसाय मंडावी द्वारा मृतका वृद्ध महिला पर टोनही का शक करते हुए पूर्व में भी मार पीट की गई थी. इसके बाद इस बार आरोपी द्वारा मृतका पर उसके घर में घुस कर प्राणघातक हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.

परिवार के सदस्य पर जादू करने का शक
छुरिया थाना पुलिस के मुताबिक पूरे मामले में जादू टोने और भूत प्रेत से जुड़े अंधविश्वास के चलते आरोपी ने पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया. आरोपी के परिवार के व्यक्ति पर जादू टोने का शक आरोपी को हुआ और उसने वृद्ध महिला की निर्मम हत्या कर दी. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी सोनसाय मंडावी को गिरफ्तार किया है और पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. अंधविश्वास ने जहां एक महिला की जान ले ली, वहीं आरोपी की जिंदगी भी खराब कर दी. अब उसे जेल और कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें