लाइव टीवी

युवती को जिंदा जलाया, जान बचाने के लिए खेतों में दौड़ी जलती हुई पीड़िता

rakesh yadav | News18 Chhattisgarh
Updated: January 16, 2020, 7:25 PM IST
युवती को जिंदा जलाया, जान बचाने के लिए खेतों में दौड़ी जलती हुई पीड़िता
डोंगरगढ़ पुलिस थाना प्रभारी एलेक्सजेंडर किरो ने बताया कि घटना ग्राम बेलगांव की है. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnadgaon) जिले के डोंगरगढ़ (Dongargarh) थाना क्षेत्र में एक युवती को जिंदा जला कर मारने (burnt alive) की कोशिश की गई है.

  • Share this:
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnadgaon) जिले के डोंगरगढ़ (Dongargarh) थाना क्षेत्र में एक युवती को जिंदा जला कर मारने (burnt alive) की कोशिश की गई है. खुद को बचाने के लिए पीड़िता खेत के मेढ़ों पर दौड़ने लगी. युवती को जलता देख स्थानीय लोगों ने डायल 112 को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) की डायल 112 टीम ने युवती को जिंदा हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है. उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डोंगरगढ़ पुलिस (Dongargarh Police) थाना प्रभारी एलेक्सजेंडर किरो ने बताया कि घटना बीते बुधवार की शाम ग्राम बेलगांव की है. शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना प्रतीत हो रहा है, लेकिन पीड़िता का बयान अब तक नहीं हुआ है. इसलिए इस आग लगने का सही कारण पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए खेतों में गई थी. इसी दौरान घटना हुई. खुद को बचाने के लिए पीड़िता कुछ देर मेढ़ों पर दौड़ी. इससे कुछ लोगों ने उसे देख लिया और पुलिस को सूचना दी.

Gurugram, Faridabad, Audi car, liquor, picnic, murder, गुरुग्राम, फरीदाबाद,ऑडी कार, शराब, पिकनिक, हत्या
पुलिस ने मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है.(प्रतीकात्मक)


हिरासत में प्रेमी

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी किरो ने बताया कि युवती के घर में ताला लगा हुआ है और वो खुद बयान देने की स्थिति में फिलहाल नहीं है. इसलिए उससे जुड़े किसी भी पक्ष का बयान नहीं हो पाया है. स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर युवती के पड़ोस में रहने वाले युवक को हिरासत में लिया गया है, उसे युवती का प्रेमी भी बताया जा रहा है. युवक ने पूछताछ में युवती द्वारा खुद को आग लगाने का बयान दिया है. युवती का इलाज राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़ विधानसभा विशेष सत्र: राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान ही विपक्ष ने किया वॉक आउट, BJP ने लगाए गंभीर आरोप बेटा पैदा न होने से नाराज पति ने की अपनी ही पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजनांदगांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 6:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर