Home /News /chhattisgarh /

मां की ज्वेलरी, पापा का कैश चुराकर करता था पंजाबी मॉडल संग अय्याशी, बोला- वो भी शौकीन थी

मां की ज्वेलरी, पापा का कैश चुराकर करता था पंजाबी मॉडल संग अय्याशी, बोला- वो भी शौकीन थी

राजनांदगांव में पुलिस ने चोरी के एक मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

राजनांदगांव में पुलिस ने चोरी के एक मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव पुलिस ने चोरी के एक मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि महंगे होटल में रुकना, महंगी सिगरेट व शराब पीना, लग्जरी गाड़ी में घूमना और मॉडल के साथ अय्याशी करने के शौकीन एक बेटे ने अपने ही घर को निशाना बनाया. आरोपी बेटे ने मां की लाखों रुपये की कीमती सोने-चांदी के जेवर व पिता का कैश चोरी कर लिया. ज्वेलरी को अवैध तरीके से बेच दिया और उससे मिली रकम से अय्याशी करने लगा.

अधिक पढ़ें ...

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में पुलिस ने चोरी के मामले का पर्दाफाश किया है. पुलिस का दावा है कि चोरी का मुख्य आरोपी शिकायतकर्ता का गोद लिया बेटा ही है. अपनी गलत आदतों व शौक को पूरा करने के लिए आरोपी अपने घर में ही चोरी करता था. मां के सोने के जेवर और पिता द्वारा रखा कैश चुराकर वो अय्यासी करता था. आरोपी ने पूछताछ में खुद इस बात का खुलासा किया है. पुलिस ने आरोपी के साथ ही दो अन्य को भी गिरफ्तार किया है. दोनों एक ज्वेलरी शॉप के संचालक हैं, जो चोरी की ज्वेलरी अवैध रूप से खरीदे थे.

राजनांदगांव के एसपी संतोष सिंह ने बीते शुक्रवार को चोरी के मामले का खुलासा किया. एसपी सिंह ने बताया कि नगर निगम के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वार्ड 39 कौरिनभांठा में बीते 3 फरवरी को चोरी की लिखित शिकायत बसंतपुर थाने में की गई थी. शिकायतकर्ता जतिन्द्र नाथ दास (70 ) ने पुलिस को बताया था कि 13 नवंबर 2021 को वो अपनी पत्नी के साथ अंबिकापुर गए थे. उनके साले का अंतिम संस्कार का कार्यक्रम था. इस दिन उनका बेटा जयेश दास घर पर ही था.

महंगे शौक पूरा रकने वारदात
जतिंद्र नाथ ने पुलिस को बताया कि वे जब अंबिकापुर से लौटे तो आलमारी के अंदर रखे सोने के जेवर और 20 हजार रुपये कैश गायब थे. पुलिस ने शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू की. पुलिस को पता चला कि जयेश के काफी महंगे शौक हैं. महंगे होटल में रुकना, महंगी शराब व सिगरेट पीना, लग्जरी गाड़ी में घूमने का वो शौकिन है. लेकिन पैसे कमाने का उसके पास कोई जरिया नहीं है. पुलिस ने शक के आधार पर जयेश से पूछताछ की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए.

जयेश ने पुलिस को बताया कि उसके अपने महंगे शौक थे. इसके अलावा रायपुर में एक पंजाबी मॉडल से उसकी दोस्ती थी. उसके भी महंगे शौक थे. दोनों मिलकर अय्याशी करते हैं, लेकिन पैसे इसे ही खर्च करने पड़ते थे. इसके चलते ही उसने घर में चोरी की. पुलिस को शक है कि पहले भी वो घर से पैसे गायब कर चुका है. जयेश की निशानदेही पर पुलिस ने चौखड़िया पारा राजनांदगांव निवासी महावीर ज्वेलर्स के संचालक महावीर बैद (26 साल) और गौतम बैद (28 साल) को गिरफ्तार किया. जयेश ने चोरी के जेवर इनके पास ही बेचे थे. पुलिस ने इनसे चोरी का 20 तोला सोना समेत 9 लाख रुपये के कीमती जेवर जब्त किए हैं.

Tags: Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर