Home /News /chhattisgarh /

स्पा सेंटर की आड़ में गंदा काम, मोटी रकम में 30 दिन के पैकेज पर उपलब्ध थीं कॉल गर्ल

स्पा सेंटर की आड़ में गंदा काम, मोटी रकम में 30 दिन के पैकेज पर उपलब्ध थीं कॉल गर्ल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का खुलासा पुलिस ने किया है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का खुलासा पुलिस ने किया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई की है. स्पा सेंटर के अंदर पहुंची पुलिस वहां का नाजार देख हैरान रह गई. पुलिस ने संदिग्ध हालत में 7 लड़कियों और 2 लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि स्पा सेंटर की आड़ में वहां देह व्यापार संचालित किया जा रहा है. पुलिस को स्पा सेंटर से देह व्यापार से संबंधित कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं. स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार करने के आरोप में जिन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें तीन छत्तीसगढ़, एक बिहार, एक पश्चिम बंगाल और दो ओडिशा की हैं. स्पा सेंटर की संचालिका थर्ड जेंडर बताई जा रही है. लड़कियों से पूछताछ में पता चला कि उन्हें मोटी रकम दे कर महीने भर के लिए बुलाया जाता था. हर महीने लड़कियां बदल जाती थीं.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के चौबे कॉलोनी स्थित साइन आर्केड स्पा में पुलिस ने दबिश देकर स्पा सेंटर के आड़ में देह व्यापार का पर्दाफाश किया. बीते रविवार की देर रात पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालित करने के आरोप में सात लड़की दो लड़के सहित कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया. उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. सूचना के आधार पर पुलिस ने रात करीब दस बजे दबिश दी. जहां इन लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. तालाशी लेने पर स्पा सेंटर में देह व्यापार से संबंधित कई आपत्तिजनक साम्रगी जब्त की गई. साथ ही पचास हजार रुपए नगद भी बरामद किया गया.

रायपुर पुलिस के आधा अधिकारियों ने बताया की स्थानीय लोगों द्वारा बीते कई दिनों से स्पा सेंटर पर अवैध गतिविधियां होने की शिकायत की जा रही है. लोगों ने बताया था कि देर रात तक युवकों का आना-जाना लगा रहता है. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दबिश दी तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

एक महीने का होता था सौदा
स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार करने के आरोप में जिन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें तीन छत्तीसगढ़, एक बिहार, एक पश्चिम बंगाल और दो ओडिशा की हैं. साथ ही रायपुर के ही कोटा निवासी 24 वर्षीय तुषार अग्रवाल और महेश कालानी गुढियारी निवासी 29 वर्षीय विवेक अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को काफी दिनों से चौबे कालोनी में संचालित शाइन आर्केड स्पा में अवैध व्यापार की शिकायत मिल रही थी. एडिशनल एसपी चंचल तिवारी ने पुलिसकर्मियों के साथ स्पा सेंटर पर कार्रवाई की. मौके से नौ लोगों को संदिग्धावस्था में गिरफ्तार किया. स्पा सेंटर की संचालिका थर्ड जेंडर बताई जा रही है. लड़कियों से पूछताछ में पता चला कि उन्हें मोटी रकम दे कर महीने भर के लिए बुलाया जाता था. हर महीने लड़कियां बदल जाती थीं. अन्य-अन्य प्रदेशों से लड़कियां आती थीं. कई बार वे एक स्पा से दूसरे सेंटरों में भी काम के लिए जाती थीं.

जारी रहेगी स्पा सेंटरों पर दबिश
चंचल तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार लड़कियों से की गई पूछताछ के आधार पर रायपुर पुलिस अभियान चलाकर अन्य स्पा सेंटरों पर भी दबिश दे दी. पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि शहर में स्पा सेंटर के आड़ में देह व्यापार के खिलाफ बीते दिनों कार्रवाई की गई थी. मगर कोरोना काल की वजह से कार्रवाई रोक दी गई थी. अब पूछताछ के आधार पर जल्द ही अन्य सेंटरों की भी जांच पड़ताल की जाएगी.
बीती रात हुई कार्रवाई के बाद पुलिस सतर्क हो गई है. सभी स्पा सेंटरों को नोटिस भेजकर बेसिक जानकारियां मांगी गई है, जिसमें लाइसेंस, कार्य करने वाले स्टॉफ का विवरण आदि शामिल है.

Tags: Raipur news, Spa center

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर