Home /News /chhattisgarh /

पुलिस अभी तक नहीं पता लगा पाई छात्राओं के साथ हुई छेड़-छाड़ के आरोपियों कोे

पुलिस अभी तक नहीं पता लगा पाई छात्राओं के साथ हुई छेड़-छाड़ के आरोपियों कोे

    भिलाई के एमजीएम स्कूल में नर्सरी कक्षा की छात्राओं के साथ हुए रेप के प्रयास मामले में घटना के हफ्तेभर से अधिक दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है.

    इस घटना में पीड़ितों की शिकायत पर आरोपी बनाये गये स्कूल के संचालक साजन थॉमस और प्राचार्य वी डेनियल और एक शिक्षिका स्वर्णा सिंह की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है जबकि सभी आरोपी मामला दर्ज होने के बावजूद शहर में घुम रहे थे.

    अब तो हालात ये हो गये हैं कि इस मामले में शिकायतकर्ताओं के पास ही कैस वापस लेने की बात को लेकर धमकियां व दबाव बनाने शुरू हो गये हैं. जिसमें पारिवारिक व समाजिक लोगों के जरीये केस वापस नहीं लेने पर किसी भी तरह से सपोर्ट नहीं करने की बात कही जा रही है.

    हालांकि पीड़ित लोग भी अब किसी भी व्यक्ति के बहकावे में आये बिना अंतिम समय तक अपनी कानूनी लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं और पुलिस की लापरवाही भरी कार्यप्रणाली पर भी कुछ आशा लगाये हुये हैं जिससे देर से ही सहीं पर न्याय मिल सके.

    वहीं इस हाईप्रोफाइल घटना में आरोपियों को भागने का मौका देने वाली पुलिस मुख्यमंत्री व बड़े पुलिस अधिकारियों की कड़ी फटकार के बाद सभी फरार आरोपियों की तलाश के लिये संबंधित ठिकानों
    के साथ ही दूसरे राज्यों में भी पताशाजी कर रही है जिसके लिये क्राइम ब्रांच और भिलाई नगर थाने की पुलिस टीम बनाई गई है.

    जिसके द्वारा जल्द कामयाबी मिलने की बात कही जा रही है. आपको बता दें कि इस घटना में पुलिस ने मुख्य आरोपी सुनील राव और दो शिक्षिकाओं प्रतिभा होल्कर व सुंदरी नायक को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बाकि आरोपियों की गिरफ्तारी बाकि है.

    बहरहाल अब देखना यह होगी कि इस रसूखदार लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस और कितना समयलगाती है, तब तक ये न्यायलय से जमानत लेने में कहीं कामयाब हो जाये.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर