छत्तीसगढ़ चुनाव: सुकमा में 100 साल की महिला ने किया मतदान

सुकमा के दोरनापाल में 100 साल की बुजुर्ग महिला ने किया मतदान
सुकमा के दोरनापाल में 100 साल की बुजुर्ग महिला ने किया मतदान

दोरनापाल में एक 100 साल की बुजुर्ग महिला मतदान करने पहुंची. संवेदनशील इलाका होने का बावजूद मतदान करने लोग पहुंच रहे हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है. 8 जिलों के 18 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है. मतदान में हिस्सा लेने लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. इसका एक उदाह्रण सुकमा जिले में देखने को मिला. जहां दोरनापाल में एक 100 साल की बुजुर्ग महिला मतदान करने पहुंची. संवेदनशील इलाका होने का बावजूद मतदान करने लोग पहुंच रहे हैं.



मिली जानकारी के अनुसार सुकमा एक बुजुर्ग महिला चर्चा का केंद्र बन गई. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए दोरनापाल इलाके में 100 साल की एक महिला विश्वास मतदान करने पहुंची. संवेदनशील इलाका होने के बावजूद लोगों में मतदान को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है. बता दें कि 31 लाख से अधिक मतदाता प्रथम चरण में हिस्सा लेंगे, जिनमें महिला मतदाताओं की संख्या काफी ज्यादा है. गौरतलब हो की कोंटा विधानसभा क्षेत्र में कुल एक लाख 64 हजार 744 मतदाता है, इनमें 77 हजार 812 पुरूष और 86 हजार 932 महिला मतदाता शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज