छत्तीसगढ़: सुकमा से 55 लाख का गांजा जब्त, दो आरोपी भी पुलिस हिरासत में

सुकमा से जब्त गांजा.

मालूम हो कि दो दिन पहले भी कोतवाली पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की सुकमा में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 55 लाख का गांजा जब्त किया है. जानकारी के मुताबिक मिनी ट्रक से ओडिशा से जगदलपुर की और ले जाया जा रहा गांजा बरामद हुआ है. साथ में दो आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है. मालूम हो कि दो दिन पहले भी कोतवाली पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया था.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा से एक मिनी ट्रक क्रमांक सीजी 17 एच 1806 जगदलपुर की ओर आ रही थी जिसमे भारी मात्रा में गांजा भरा हुआ है. सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने एक टीम बनाई और वाहनों की तालाशी लेनी शुरू कर दी. गादीरास रोड़ पर स्थित एफसीआई गोदाम के पास एक ट्रक को रोका गया. जांच करने पर केबिन में 115 पैकेट मादक प्रदार्थ (गांजा) रखा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने मिनी ट्रक और दो आरोपी को हिरासत में ले लिया है और कोतवाली थाने लाया गया. पुलिस ने गांजे को तोला जिसमे उसका वजन 1106 किलो निकला और उसकी अनुमानित कीमत 55 लाख 32 हजार बताई जा रही है. सुकमा एसपी डीएस मरावी का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:

5 जुलाई से शुरू होगी माशिमं की पूरक परीक्षाएं, ये है क्लास 10वीं-12वीं का टाइम टेबल 

छत्तीसगढ़: इतिहास में पहली बार 177 वैगन्स को जोड़कर रेलवे ने बनाया ये 'एनाकोंडा' 

नौकरी लगाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले सूरजपुर के पूर्व अपर कलेक्टर को हुई जेल

छत्तीसगढ़ में जल्द लागू होगी यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम, हर शख्स को मिलेगा मुफ्त में इलाज

दंतेवाड़ा: सड़क निर्माण में लगी गाड़ियों में नक्सलियों ने की आगजनी 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.