पति ने कुल्हाड़ी मारकर की पत्नी की निर्मम हत्या, वजह कर देगी हैरान
Sukma News in Hindi

पति ने कुल्हाड़ी मारकर की पत्नी की निर्मम हत्या, वजह कर देगी हैरान
demo pic

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. दोनों पति-पत्नी पेशे से शिक्षाकर्मी है. गुरूवार रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा गया कि पति ने पत्नि पर जानलेवा हमला कर दिया. घायल पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी की हालत देख घबराया पति अपने बच्चे के साथ थाने पहुंचा और पूरी घटना बताई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा जिले के झापरा में रह रहे शिक्षक दिनेश तारम और उसकी पत्नि शिक्षिका साधना तारम दोनों के बीच प्रेम हुआ और फिर 2012 में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन बाद में दोनों एक-दूसरे पर शक करने लगे और दोनो के बीच झगड़े होने शुरू हो गए. गुरूवार रात चुनाव ड्यूटी खत्म करने के बाद जब दिनेश घर पहुंचा तो किसी बात पर साधना से उसका झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि दिनेश से धारदार हथियार से साधना पर जानलेवा हमला कर दिया. उसने अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ दो वार किए. इसके बाद साधना के सिर से खून निकलने लगा. डर के मारे दिनेश अपने दोनों बच्चों के साथ सीधे पुलिस थाने पहुंच गया.

ज्यादा खून बहने के कारण साधना की मौके पर ही मौत हो गई. जिला मुख्यालय से करीब 7 किमी दूर स्थित झापरा गांव में दोनों निवासरत थे. शिक्षक दिनेश तारम जो पातर सुकमा में शिक्षिक था तो उसकी पत्नि साधना तारम मुलागुड़ा में शिक्षिका के रूप में पदस्थ थी. वहीं कोतवाली पुलिस ने शिक्षिक दिनेश को हिरासत में ले लिया और उनके दोनों बच्चों को उसके परिजन के हवाले कर दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.



ये भी पढ़ें:
लोकसभा चुनाव 2019: धमतरी में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार, नक्सलियों को दी ये चेतावनी 

पति की मौत और नक्सलियों की धमकी से नहीं डिगा हौसाला, वोट डालने पहुंची भीमा मंडावी की पत्नी 

राजनांदगांव: शादी का खाना खाने के बाद 100 से ज्यादा लोगों को फूड पॉइजनिंग  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज