12वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, लव-अफेयर में जान देने की आशंका

सुत्रों का कहना है कि छात्रा ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है.

Satyanarayana | News18 Chhattisgarh
Updated: April 6, 2019, 11:01 AM IST
12वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, लव-अफेयर में जान देने की आशंका
सांकेतिक तस्वीर
Satyanarayana | News18 Chhattisgarh
Updated: April 6, 2019, 11:01 AM IST
छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगा कर जान दे दी है. घटना सुकमा के गांधी नगर का है. सुत्रों का कहना है कि छात्रा ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है. आज सुबह जब लोगों को पता चला कि छात्रा ने फांसी लगा ली है तो आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया.

सूरजपुर में 20 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या-



छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के भटगांव बजारपारा की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर कॉलेज में पढ़ने वाली बीए सेकेंड ईयर की छात्रा ज्योती ने रविवार की सुबह अचानक अपने कमरे में खुद को फांसी से लटका लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि छात्रा द्वारा आत्महत्या करने के पीछे कारणों अभी खुलासा नहीं पाया है.

इधर, परिजनों को जानकारी होने पर तुरंत उन्होंने इसकी सूचना भटगांव पुलिस को दी. वहीं मृतिका का इस तरह आत्महत्या करने पर कई अनुमान लगाए जा रहे हैं. फिलहाल, पूरा मामला जांच का विषय है. वहीं छात्रा (मृतिका) ने अपने हाथ पर अपना सुसाइड नोट लिखा है. इसमें उसने अपने भाई-बहन खुश रहने के लिए कहा है. फिलहाल, मौके पर पहुंची भटगांव पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों के पता लगाने में जुट गई है.

मृतिका के चाचा आतिश कुमार ने बताया कि रोज सुबह उठकर अपने कमरे में ही पढ़ाई करती थी और उसी कमरे में वो आत्महत्या कर लेगी इसका किसी अंदाजा भी नहीं था. छात्रा ने आत्महत्या क्योंकि ये सवाल उनके अंदर भी चल रहा है.

ये भी पढ़ें- हत्यारे ने युवक का सिर किया धड़ से अलग, फिर थाने जाकर कर दिया सरेंडर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार