नक्सली करतूत: मलकानगिरी में पंचायत भवन को ब्लास्ट कर उड़ाया

मलकानगिरी में नक्सली वारदात.

नक्सलियों की इस करतूत से इलाके में देहशत का माहौल है.

  • Share this:
    छत्तीसगढ़-ओडिशा की सीमा पर फिर एक बार नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. मलकानगिरी इलाके में नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने पंचायत भवन को ब्लास्ट कर तबाह कर दिया है. ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने भवन में तोड़फोड़ भी की है. नक्सलियों की इस करतूत से इलाके में देहशत का माहौल है.

    घटना कल देर रात की बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक मलकानगिरी जिले के मथली थाना क्षेत्र के तेमुरु पल्ली पंचायत भवन को नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ा दिया है. बताया जा रहा है कि तकरीबन 30 से 40 की संख्या में आए नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने पंचायत भवन में तोड़फोड़ भी की है. साथ ही स्थानीय भाषा में घटनास्थल पर पर्चे भी फेंके है. मालूम हो कि दरभा डिवीजन कमेटी ने बस्तर बंद का ऐलान किया है. माओवादियों के बन्द के चलते बस्तर के अंदरूनी इलाकों में सन्नटा पसरा हुआ है. 2 दिनों के लिए पैसेंजर ट्रेन पर नहीं चलेंगे. रायपुर से कोंटा जाने वाली बस को सुकमा में ही रोका गया है. नक्सलियों के बंद के कारण कोंटा इलाके में बस नहीं जा रही है. इधर जगदलपुर, दंतेवाड़ा रोड़ पर आवाजगी प्रभावित है. नक्सलियों के बंद को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर है. इसी दौरान सीमावर्तीय इलाके में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है.

    ये भी पढ़ें:

    सुकमा: 5 लाख की इनामी महिला नक्सली गिरफ्तार, पांच ने किया सरेंडर 

    अब तक नहीं हुई नालियों की सफाई, मानसून में क्या फिर डूब जाएगा रायपुर? 

    किसानों की रिहाई नहीं हुई तो जगदलपुर में भूख हड़ताल करेंगे ग्रामीण 

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.