• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • सुकमा में जवानों पर बड़ा हमला कर सकते है नक्सली, कैंपों में हाई अलर्ट जारी

सुकमा में जवानों पर बड़ा हमला कर सकते है नक्सली, कैंपों में हाई अलर्ट जारी

नक्सलियों के मौजूदगी की खबर के बाद इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.

नक्सलियों के मौजूदगी की खबर के बाद इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सली बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है. जानकारी के मुताबिक माओवाद प्रभावित इलाके भेज्जी के एलाड़मड़गु कैम्प के आस-पास बड़ी संख्या में देखे गए नक्सली. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पटाखे फोड़. नक्सलियों की मौजूदगी की खबर मिलते ही जवानों ने अपने कैंप से फायरिंग की जिससे नक्सली मौके से फरार हो गए. फिलहाल एसपी शलभ सिंहा ने सभी कैम्पों को हाई अलर्ट में रहने के निर्देश जारी कर दिए हैं. बता दें कि एलाड़मड़गु इलाके में माओवादियों की खतरनाक बटालियन 1 काम करती है. इस लिहाज से इलाके में जवानों के कई कैंप भी है. फिलहाल सभी इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचा सकते है नक्सली

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात करीब 10 बजे सुकमा जिले के एलाड़मड़गु कैम्प के बड़ी संख्या में नक्सली देखे गए. जवानों ने नक्सलियों के भगाने फायरिंग भी की. बताया जा रहा है कि नक्सली जवानों को नुकसान पहुंचाने बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते है.

बता दें कि कुछ दिन पहले मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को फोर्स ने मार गिराने का दावा किया था. महिला नक्सली को बटालिन सेक्शन कमांडर बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस घटना केबाद से ही नक्सली बड़ी वारदात करने के फिराक में है.

chhattisgarh news, छत्तीसगढ़ latest news, छत्तीसगढ़ समाचार, Chhattisgarh samachar,Chhattisgarh news in hindi, sukma, sukma news, naxali in sukma, naxali meeting in sukma, naxali in chhattisgarh, सुकमा में नक्सली, सुकमा में नक्सली जमावड़ा, सुकमा में नक्सली वारदात, छत्तीसगढ़ में नक्सली
नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना के बाद जवानों को अलर्ट पर रहने को कहा गया है.


पुलिस कैंप पर हमले की आशंका

नक्सलियों के जमावड़े से सुरक्षा बल के जवान सतर्क हो गए है. बताया जा रहा है कि नक्सली पुलिस कैंप पर हमला भी कर सकते है. फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए है. पड़ोसी इलाके के कैम्पों के जवानों को भी अलर्ट रहने कहा गया है. बताया जा रहा है कि कैम्प में जवानों को नाइट फ़ायरिंग की प्रैक्टिस के निर्देश दिए गए है. डब्बाकोन्टा में हुए मुठभेड़ के बाद हुए नुक़सान के बाद नक्सली बड़ी रणनीति बना रहे है.

ये भी पढ़ें:

प्रशासनिक लापरवाही से बेघर हुई महिला, मकान की किश्त के लिए काट रही दफ्तरों के चक्कर 

छत्तीसगढ़: रायपुर एयरपोर्ट पर बढ़ सकती है बर्ड हिट की घटना, ये है वजह

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज