लाइव टीवी

सुकमा में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी 4 गाड़ियों को जलाया

News18 Chhattisgarh
Updated: January 18, 2020, 3:55 PM IST
सुकमा में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी 4 गाड़ियों को जलाया
सुकमा में नक्सलियों ने पांच गाड़ियों में आगजनी कर दी है.

तोंगपाल इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल मौके पर पुलिस बल को रवाना कर दिया गया है.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) की सरगर्मी के बीच फिर एक बार नक्सलियों (Naxalite) ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. सड़क निर्माण में लगी गाड़ियों में आगजनी कर दी है. आग की वजह से पांच गाड़ियां जलकर खाक हो गई है. नक्सलियों ने गाड़ियों का टैंक तोड़ा और डीजल डालकर गाड़ियों में आग लगा दी है. कहा जा रहा है कि ग्रामीणों की वेशभूषा में नक्सली पहुंचे थे. आधा दर्जन लोगों के पास से मोबाइल लेकर नक्सली फरार हो गए हैं. एसपी शलभ सिन्हा ने इस घटना की पुष्टी की है. तोंगपाल इलाके की ये पूरी घटना है. फिलहाल मौके पर पुलिस बल को रवाना कर दिया गया है.

सड़क निर्माण में लगी गाड़ियों में की आगजनी

मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से तकरीबन 50 किलोमीटर की दूरी पर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. तोंगपाल थाना क्षेत्र के चिड़पाल इलाके में सड़क निर्माण का काम चल रहा था. शनिवार दोपहर तकरीबन 2 बजे हथियार बंद नक्सली मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि डीजल डालकर नक्सलियों ने गाड़ियों में आगजनी कर दी है. आग की वजह से 3 हाइवा, एक जेसीबी और एक अन्य गाड़ी पूरी तरह जल गई है. फिलहाल गाड़ी के ड्राइवर और हेल्पर को किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं मिली है.

chhattisgarh news, cg news,sukma news, naxali incident, panchayat election, panchayat election 2020, naxalite incident before panchayat election, छत्तीसगढ़ न्यूज, सुकमा न्यूज, नक्सली, आगजनी, बीजापुर में नक्सलियों ने की आगजनी, नक्सलियों ने सुकमा में लगाई आग, पंचायत चुनाव, पंचायत चुनाव 2020,
नक्सलियों ने गाड़ियों में लगाई आग.


बीजापुर में भी की थी आगजनी

मालूम हो कि बीजापुर जिले के कुटरू थाना क्षेत्र के मंडीमरका गांव में बुधवार को नक्सलियों ने सड़क निरमाण में लगी गाड़ियों में आगजनी कर दी थी. सड़क निर्माण कार्य में लगी तीन गाड़ियों को नक्सलियों ने जला दिया था. इससे पहले भी नक्सलियों ने एक ट्रैक्टर सहित 10 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था.
 

ये भी पढ़ें:  

सरकार ने खत्म की स्मार्ट कार्ड की अनिवार्यता, अब राशन कार्ड से भी हो जाएगा इलाज 

 

मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, 24 घंटे में इन इलाकों में हो सकती है ओलावृष्टि 

नया रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा हवाई यात्रा करने वाले टॉप-5 एयरपोर्ट में रायपुर दूसरे स्थान पर  

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 3:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर