लाइव टीवी

राशन चोरी करने नक्सलियों ने रोकी गाड़ी, मौके पर पहुंचे DRG के जवानों पर की फायरिंग

News18 Chhattisgarh
Updated: November 14, 2019, 1:30 PM IST
राशन चोरी करने नक्सलियों ने रोकी गाड़ी, मौके पर पहुंचे DRG के जवानों पर की फायरिंग
जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए. (demo pic)

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इंजरम भेज्जी मार्ग पर दो गाड़ियों को रोक दिया था. घटना की जानकारी मिलने पर सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे थे.

  • Share this:
सुकमा.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में फिर एक बार दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों (Naxali) ने एक बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश की है. मिली जानकारी के मुताबिक डीआरजी (DRG) के जवानों पर नक्सलियों ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी है. जवानों पर हथियार बंद नक्सलियों ने एंबुश लगाकर हमला किया. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इंजरम भेज्जी मार्ग पर दो गाड़ियों को रोक दिया था. घटना की जानकारी मिलने पर सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे और रूट क्लीयर करने लगे. इसी दौरान नक्सलियों ने जवानों ने गोलियां चला दी. एसपी शलभ सिंहा ने फायरिंग की पुष्टी की है.

राशन चोरी करने रोकी गाड़ी

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह नक्सलियों ने इंजरम भेज्जी मार्ग पर एटेगट्टा के पास दो गाड़ियों को रोक दी थी. इसके बाद जवानों को घटना की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही डीआरजी की टीम मौके के लिए रवाना हुई. जैसे ही जवान मौके पर पहुंचे घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि नक्सली राशन चोरी करने की फिराक में थे. इस वजह से नक्सलियों ने भेज्जी जा रहे ग्रामीणों की गाड़ी रोकी. सभी ग्रामीण कोंटा साप्ताहिक बाजार से खरीदी कर वापस अपने गांव जा रहे थे. कहा जा रहा है कि तकरीबन 20 से 25 की संख्या में बंदूकधारी नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

इसी इलाके के पास हुआ था मुठभेड़

गौरतलब हो कि बुधवार को भेज्जी थाना क्षेत्र के गच्छनपल्ली इलाके में सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई थी. एनकाउंटर में जवानों ने एक वर्दीधारी नक्सली को ढेर कर देने का दावा किया था. साथ ही घटनास्थल की सर्चिंग के बाद जवानों ने एक भरमार बंदूक समेत भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद करने की जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढेर, हथियार बरामद

कार्तिक पूर्णिमा पर सीएम भूपेश बघेल ने महादेव घाट में लगाई डुबकी, देखें PHOTOS 

फेसबुक में फर्जी आईडी बनाकर युवती ने किया अभद्र पोस्ट, गिरफ्तार 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 1:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...