लाइव टीवी

कवासी लखमा के बेटे हरीश बने जिला पंचायत अध्यक्ष, जीत के बाद ऑटो में घूमा पूरा शहर
Sukma News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2020, 5:50 PM IST
कवासी लखमा के बेटे हरीश बने जिला पंचायत अध्यक्ष, जीत के बाद ऑटो में घूमा पूरा शहर
जीत के बाद ऑटो में निकले हरीश कवासी.

मालूम हो कि हरीश कवासी छिन्दगढ़ जिला पंचायत क्षेत्र से सदस्य है और बोडडूराजा कोंटा जिला पंचायत क्षेत्र से है.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Kavasi Lakhma) के बेटे हरीश कवासी (Harish Kavasi) ने जिला पंचायत अध्यक्ष (District Panchayat President) के पद पर जीत हासिल कर ली है. दरअसल, जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए हरीश कवासी ने 11 में से 9 सदस्यों के साथ नामाकंन फॉर्म (Nomination Form) भरा. उनके खिलाफ किसी दूसरे सदस्य ने नामाकंन नहीं भरा, जिसके बाद पीठसीन अधिकारी ने उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष के रूप में घोषणा की. वहीं बोडडू राजा को उपाध्यक्ष चुना गया. जीत के बाद हरीश कवासी और बोडडू राजा का कार्यकर्ताओं ने जोशीला स्वागत किया. ज्ञात हो कि जिलागठन के बाद यह दूसरा चुनाव (Panchayat Election)  है. इससे पहले भी अध्यक्ष के रूप में हरीश कवासी और उपाध्यक्ष बोडडू राजा ही थे. मालूम हो कि हरीश कवासी छिन्दगढ़ जिला पंचायत क्षेत्र से सदस्य है और बोडडूराजा कोंटा जिला पंचायत क्षेत्र से है.


अध्यक्ष बनने के बाद आटो पर निकले हरीश 





जिला पंचायत पद पर नाम की घोषणा के बाद हरीश कवासी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. हरीश ऑटो में सवार होकर जिला पंचायत कार्यालय से निकले और पूरा शहर का दौरा किया. लोगों से मिलकर हरीश ने जनहित कार्य करने का दावा भी किया.




जिला पंचायत पद पर नाम की घोषणा के बाद हरीश कवासी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की






प्रदेश सरकार की योजनाओं की जीत - हरीश कवासी


न्यूज 18 से बातचीत करते हुए हरीश कवासी ने कहा कि यह जीत प्रदेश सरकार की योजनाओं की जीत है. साथ ही आम जनता का प्यार और कार्यकर्ताओं की मेहनत का नजीता है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मजबूत की स्थिति में है. उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला सीपीआई और भाजपा के गठबंधन के साथ था, बावजूद इसके प्रदेश सरकार की कार्य योजना और मंत्री कवासी लखमा के विकास कार्यों के दम पर हम जीते है. लगातार निकाय चुनाव के बाद पंचायत चुनाव में भी हमे सफलता मिली है. निश्चित तौर पर आगे भी जनता का प्यार हमेशा हमारे पर बना रहेगा.



ये भी पढ़ें: 




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 5:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर