लाइव टीवी

सुकमा में बदला मौसम का मिजाज, उड़ी छतें, फसलों को नुकसान
Sukma News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: April 7, 2020, 6:44 PM IST
सुकमा में बदला मौसम का मिजाज, उड़ी छतें, फसलों को नुकसान
सुकमा में आंधी के कारण कई घरों की छतें उड़ गईं.

छत्तीसगढ़ के सुकमा में मंगलवार की सुबह से सुबह से तेज धूप और गर्मी के बाद देर शाम को तेज हवा के साथ बारिश हुई.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ के सुकमा में मंगलवार की सुबह से सुबह से तेज धूप और गर्मी के बाद देर शाम को तेज हवा के साथ बारिश हुई. शाम करीब 4 बजे से अचानक आसमान में घने काले बादल छा गए. उसके बाद तेज हवा के साथ जोरदार बारिश शुरू हो गई. करीब 20 मिनट तक तेज बारिश हुई और करीब आधे घंटे तक तेज हवा चली. वहीं बाद में थोड़ी देर के लिए जोरदार बारिश हुई. इस अचानक बारिश से कुछ लोग परेशान हुए. हालांकि लोगों को गर्मी से राहत मिली.

तेज हवा से कई लोगो के घरों की छत उड़ गई है. जिला मुख्यालय वार्ड 3 में स्थित एक ढाबे की पूरी छत ही उड़ गई है. हवा इतनी तेज थी कि करीब 2 मीटर दूर जाकर सीट गिरी. जिला मुख्यालय के पावरास ओर कुम्हहरास इलाके में फसलों का भी नुकसान हुआ है. खेतों में लगे केले की फसल काफी प्रभावित हुई है. तेज हवा के कारण केले के पेड़ नीचे गिर गए हैं.

नपा अध्यक्ष ने लिया जायजा
प्रभावितों का जायजा लेने पहुंचे नगर पालिका अध्यक्ष राजू साहू ने न्यूज़18 से कहा कि मंत्री कवासी लखमा के निर्देश पर जायजा लेने पहुंचा हूं. सभी प्रभावितों की सूची बनाकर नुकसान का आकलन कर मदद देने का प्रयास किया जाएगा. जिला प्रशासन को भी इस संबंध में जानकारी दी गई है. प्रशासन की टीम भी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर सकती है.



ये भी पढ़ें:


'CRPF के 76 जवानों की लाशें देख हाथ-पैर कांपने लगे थे, कैमरा निकालने की हिम्मत तक नहीं थी' 

CM भूपेश बघेल का खत: 'प्रधानमंत्री जी लॉकडाउन के बाद ऐसा करने से पहले विचार कर लें' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 6:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading