लाइव टीवी

'पंचायत चुनाव में कांग्रेस ने सत्ता व पैसों का दुरुपयोग किया, बांटी गई शराब'
Sukma News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: February 5, 2020, 4:02 PM IST
'पंचायत चुनाव में कांग्रेस ने सत्ता व पैसों का दुरुपयोग किया, बांटी गई शराब'
सीपीआई नेता मनीष कुंजाम ने कहा कि चुनाव के दौरान शराब बांटी गई और कर्मचारियों को डराया गया. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) सम्पन्न होने के बाद प्रदेश के आबकारी मंत्री व कांग्रेस (Congress) नेता कवासी लखमा (Excise Minister Kawasi Lakhma) ने सुकमा (Sukma) में बड़ा बयान दिया.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) सम्पन्न होने के बाद प्रदेश के आबकारी मंत्री व कांग्रेस (Congress) नेता कवासी लखमा (Excise Minister Kawasi Lakhma) ने सुकमा (Sukma) में बड़ा बयान दिया, जिसमें मंत्री लखमा ने सीपीआई और बीजेपी द्वारा गठबंधन कर पंचायत चुनाव लड़ने की बात कही. उन्होंने कहा कि विपरित विचारधारा की पार्टीयों ने मुझे हराने के लिए गठनबंधन किया, लेकिन जनता ने उसका जवाब दे दिया है. मंत्री के इस बयान का जवाब देते हुए सीपीआई (CPI) नेता मनीष कुंजाम ने कहा कि कांग्रेस ने पंचायत चुनाव में सत्ता व पैसों का दुरुपयोग किया है.

सीपीआई (CPI) नेता मनीष कुंजाम ने कहा कि चुनाव के दौरान शराब बांटी गई और कर्मचारियों को डराया गया. दरअसल पंचायत चुनाव के बाद कांग्रेस व सीपीआई के नेता आमने-सामने आ गए हैं. जहां एक और मंत्री कवासी लखमा ने बयान दिया कि पंचायत चुनाव में अपने नीतियों और विचारधारा को ताक में रख बीजेपी (BJP) व सीपीआई (CPI) ने गठबंधन कर चुनाव लड़ा. वहीं दूसरे दिन सीपीआई नेता मनीष कुंजाम ने बयान दिया कि कांग्रेस ने सत्ता व पैसों का दुरुपयोग कर चुनाव जीता है. सत्ता का प्रभाव कर्मचारियों को दिखाया गया, उन्हें डराया धमकाया गया, जिसके कारण चुनाव में सीपीआई की हार हुई है.

बीजेपी ने सिर्फ सहयोग किया
मनीष कुंजाम ने कहा कि पंचायत चुनाव में कांग्रेस ने सुकमा में सत्ता व धन का खूब उपयोग किया. चुनाव के दौरान हमारे कार्यकर्ताओं को खरीदने की कोशिश की गई. साथ ही कर्मचारियों को धमकया गया और कुछ कर्मचारी उनके लिए काम भी किया है. हां जिन जगहों पर बीजेपी के उम्मीदवार नहीं थे, वहां उन्होंने हमें सहयोग जरूर किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्री कवासी लखमा को धमंड आ गया है. इसलिए वो पार्टी को खत्म करने की बात कह रहे है.

ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की दस्तक, दुर्ग में मिले तीन संदिग्ध मरीज, जांच के लिए सैंपल भेजा गया पुणे 

इंग्लिश सीखने सरकारी स्कूलों के टीचर्स की लगेगी क्लास, बना स्पेशल प्लान   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 4:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर