होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /सुकमा में सीआरपीएफ का हेलीकॉप्टर क्रैश, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सुकमा में सीआरपीएफ का हेलीकॉप्टर क्रैश, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले के दौरान 26 जवान खोने वाले सीआरपीएफ का अब हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. यह जवानों की किस् ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले के दौरान 26 जवान खोने वाले सीआरपीएफ का अब हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. यह जवानों की किस्मत अच्छी थी कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई.

    यह हेलीकॉप्टर 26 अप्रैल को दुर्घटनाग्रस्त हुआ था, जिसका वीडियाे शनिवार को सामने आया. हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के समय का वीडियो किसी स्थानीय शख्स ने बनाया था.

    26 अप्रैल को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी की वजह से हेलीपैड में लैंडिंग करते वक्त हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. जानकारों का कहना था कि तेल रिसाव के कारण यह हादसा हुआ था. हेलीकॉप्टर दुर्घटना में पायलट समेत सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया था.

    बस्तर के पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा ने जानकारी देते हुए कहा था कि जब यह हेलीकॉप्टर चिंतागुफा कैंप में उतर रहा था, तभी ये दुर्घटना हुई थी. उस समय हेलीकॉप्टर में पायलट के अलावा सीआरपीएफ के आलाधिकारी सवार थे. सभी को हेलीकॉप्टर से सुरक्षित उतार लिया गया था.

    Tags: Helicopter crash, Sukma news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें