सुकमा : CRPF जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, मौत

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

जवान ने अपने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. गोली लगने से जवान की मौके पर ही मौत हो गई. घटना सुकमा जिेले के कोंटा की बताई जा रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जवानों के खुदकुशी का सिलसिले थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को सुकमा जिले में एक जवान ने आत्महत्या कर ली. जवान ने अपने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. गोली लगने से जवान की मौके पर ही मौत हो गई. घटना सुकमा जिले के कोंटा की बताई जा रही है.

(ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव: सट्टा बाजार में कांग्रेस मजबूत, लेकिन स्पष्ट बहुमत नहीं!)

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह सीआरपीएफ के जवान ने कैंप में खुद को गोली मार ली. 219 गोरखा कैंप में जवान ने अपने सर्विस राइफल से खुद पर गोली चलाई. जवान का सरताज सिंह बताया जा रहा है जो गोरखा में पदस्थ था और हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था.



(ये भी पढ़ें: Analysis: किसानों की नाराजगी और कांग्रेस की पंच लाइन से मुश्किल में है BJP!)
गोरखा बैरक में गोली की आवाज से अचानक अफरा-तफरी मच गई. जवान जैसे बैरक में पहुंचे तो सरताज सिंह लहूलुहान हालत में पड़ा था. तत्काल जवानों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. मृत सीआरपीएफ जवान 219वीं बटालियन का था और कोंटा के गोरखा कैंप में पदस्थ था. जवान के शव को पोस्टमार्टम कर उसके गृहनगर भेजने की तैयारी की जा रही है. गौरतलब हो कि दंतेवाड़ा और रायपुर में भी चुनाव के दौरान जवानों के खुदकुशी करने की वारदात सामने आई थी.

(ये भी पढ़ें:  कोरबा: भाजपा नेता का वोटिंग करते वीडियो वायरल, थाने में रिपोर्ट दर्ज)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज