सुकमा में डीआरजी के जवानों ने मुठभेड़ में मारा एक नक्सली, शव बरामद
Sukma News in Hindi

सुकमा में डीआरजी के जवानों ने मुठभेड़ में मारा एक नक्सली, शव बरामद
सुकमा मुठभेड़ में एक नक्सली के मारे जाने की भी खबर है. (Demo PIc)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों (Naxalite) के बीच मंगलवार को मुठभेड़ हुई है.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों (Naxalite) के बीच मंगलवार को मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में एक नक्सली को मारे जाने का दावा किया जा रहा है. सुकमा के तुलसी डोंगरी के पहाड़ियों पर डीआरजी (DRG) के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. दो दिन पहले पुसपाल थाना क्षेत्र से डीआरजी की टीम सर्चिंग के लिए निकली थी. सर्चिंग टीम का सामना आज नक्सलियों के साथ हो गया. नक्सलियों ने डीआरजी पर फायरिंग की. इस पर डीआरजी के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

पुलिस से मिली जानकारी के मुतािबक मुठभेड़ में दोनों ओर से फायरिंग हुई, जिसमें एक नक्सली मारा गया है. मुठभेड़ के बाद सर्चिंग में मारे गए नक्सली का शव व अन्य नक्सल सामग्री बरामद करने का दावा किया गया है. घना जंगल और पहाड़ी इलाका होने के कारण डीआरजी की सर्चिंग टीम अभी भी जंगल में फंसी है. सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. डीआरजी के जवान वापसी के लिए निकल गए हैं.

नक्सल गतिविधियों की जानकारी
पुलिस के मुताबिक संदिग्ध नक्सलियों के गतिविधियों की जानकारी पुलिस को मिली थी. इसके बाद डीआरजी की टीम सर्चिंग के लिए निकली थी. दो दिन से टीम उस इलाके में सर्चिंग कर रही थी, इसी दौरान उनका सामना नक्सलियों से हुआ.  मुठभेड़ में और भी नक्सलियों के घायल होने की खबर है.
ये भी पढ़ें:



चित्रकोट उपचुनाव: बीजेपी में नहीं दिख रहा चुनावी माहौल, प्रचार के नाम पर महज हो रही 'खानापूर्ती'!
अब शराबियों का डेटाबेस तैयार करेगी सरकार, इस वजह से तैयारी होगी ये खास रिपोर्ट 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज