सुकमा में सुरक्षा बल और माओवादियों के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई के बाद भागे नक्सली

demo pic.
demo pic.

दोरनापाल इलाके में ये मुठभेड़ हुई है. सीआरपीएफ और डीईएफ की सयुंक्त टीम ने ये कार्रवाई की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. इलाके में सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. लगभग 10 से 15 मिनट दोनों ओर से लगातार फायरिंग होती रही. जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए. दोरनापाल इलाके में ये मुठभेड़ हुई है. सीआरपीएफ और डीईएफ की सयुंक्त टीम ने ये कार्रवाई की है. एसपी जितेंद्र शुक्ल ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  सीआरपीएफ और डीईएफ पुसवाड़ा कैंप से पिड़मिल एरिया डोमेशन के लिए निकले थे. वापसल लौटते वक्त रेंगेगुड़ा के जंगल के पास जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी. जवानों की जवाबी कार्रवाई से नक्सली मौके से फरार हो गए. मुठभेड़ के बाद जवानों ने इलाके की सर्चिंग की.

बता दें कि सर्चिंग के दौरान जवानों को दो घायल महिलाएं भी मिली. इलाज के लिए महिलओं को जवानों ने दोरनापाल लाया जहां एक महिला के मौत की खबर आ रही है. वही दूसरी महिला का इलाज किया जा रहा है. पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों महिलाएं नक्सली हो सकती है और मुठभेड़ में ही घायल हुई होंगी. फिलहाल सुरक्षा के मद्देनजर जवानों ने इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है.



ये भी पढ़ें:
खुशी में नियम-कायदा भूले भाजपाई, रोक लगाए जाने के बावजूद की जमकर आतिशबाजी 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज