लाइव टीवी

सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सर्चिंग में महिला नक्सली का शव बरामद

News18 Chhattisgarh
Updated: December 19, 2019, 12:56 PM IST
सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सर्चिंग में महिला नक्सली का शव बरामद
मुठभेड़ में जवानों ने एक महिला नक्सली को मार गिराया है. (demo pic)

बताया जा रहा है कि फिलहाल अभी भी इस इलाके में रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है. एसपी शलभ सिन्हा ने इसकी पुष्टि की है.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों (Naxalites) का सामना हुआ है. जानकारी के मुताबिक डीआरजी के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो रही है. जिले के सिंगनमड़गु और केडवाल के बीच ये मुठभेड़ हो रही है. सर्चिंग के बाद जवानों ने एक महिला नक्सली का शव बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल अभी भी इस इलाके में रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है. एसपी शलभ सिन्हा ने इसकी पुष्टि की है.

इलाके में मुठभेड़ में फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक डीआरजी के जवान सिंगनमड़गु और केडवाल इलाके में सर्चिंग कर रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए मोर्चा संभाला. इलाके की सर्चिंग के बाद जवानों ने इलाके से एक महिला नक्सली का शव बरामद किया है. बताया जा रहा है कि जवान अभी भी जंगल के अंदर ही है. जवानों के बेस कैंप में पहुंचने के बाद और जानकारी सामने आएगी.

जवानों को मिली थी नक्सलियों के मौजूदगी की सूचना

बताया जा रहा है कि जवानों को सूचना मिली थी कि नक्सली लीडर रमन्ना की मौत के बाद नक्सली बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे. सिंगनमड़गु और केडवाल का इलाका नक्सलियों का कोर एरिया भी माना जाता है. इस सूचना के बाद जवान इलाके की सर्चिंग करने निकले थे. इसी दौरान नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने एंबुश लगा रखा था. जैसी ही जवान इस इलाके में पहुंचे नक्सलियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.



ये भी पढ़ें: घर जमाई ने किया ससुर का मर्डर, इस वजह से की थी हत्या की प्लानिंग 

 बैंक में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी, पुलिस ने कानपुर से आरोपी को किया गिरफ्तार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 12:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर