होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /सुकमा में मुठभेड़, IED ब्लास्ट से नक्सलियों ने उड़ाया पुल

सुकमा में मुठभेड़, IED ब्लास्ट से नक्सलियों ने उड़ाया पुल

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

सुकमा में बीती रात नक्सलियों ने एक बार फिर CRPF कैम्प को निशाना बनाने की कोशिश की.

    सुकमा में बीती रात नक्सलियों ने एक बार फिर CRPF कैम्प को निशाना बनाने की कोशिश की. माओवादियों ने किस्टाराम के धर्मापेंट कैम्प से करीब 100 मीटर दूरी पर स्थित एक पुल पर ब्लास्ट किया. ब्लास्ट में पुल का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. राहत की बात ये है कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

    घटना की पुष्टि करते हुए सुकमा एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि घटना बीती रात की है. CRPF कैम्प के पास नक्सलियों ने ब्लास्ट किया. ब्लास्ट आईईडी से किया गया. ब्लास्ट के साथ ही नक्सलियों ने फायरिंग भी की. सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग से जवाब दिया. कुछ देर चली इस मुठभेड़ के बाद नक्सली भाग खड़े हुए.

    ऐहतियातन सुरक्षाकर्मियों ने रात में पुल का मुआयना नहीं किया. पुलिस की संयुक्त सर्चिंग टीम सुबह उजाले में घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. ब्लास्ट के चलते पुल के एक हिस्से में दरारें आ गईं हैं. इसके मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है. इसके अलावा संंयुक्त टीम ने पूरे इलाके में सर्चिंग शुरु कर दी है.

    बता दें कि नक्सली इस क्षेत्र में लगातार सक्रिय बने हुए हैं. कुछ दिन पहले नक्सलियों ने यहां सरकारी और निजी वाहन जला दिए थे. इसके अलावा सड़क निर्माण में लगे वाहनोंं को भी जलाकर दहशत फैलाने की कोशिश की थी.

    Tags: Encounter in sukma

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें