• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • सुकमा में चार इनामी नक्सली गिरफ्तार, न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

सुकमा में चार इनामी नक्सली गिरफ्तार, न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

सुकमा में गिरफ्तार नक्सली.

सुकमा में गिरफ्तार नक्सली.

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षा बल के जवानों ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. गिरफ्तार नक्सलियों में से एक पर तीन लाख और तीन अन्य पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित था.

  • Share this:
    छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षा बल के जवानों ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. गिरफ्तार नक्सलियों में से एक पर तीन लाख और तीन अन्य पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित था. नक्सल हिंसा के कई घटनाओं में ये शामिल थे. पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की. इसके बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया गया.

    सुकमा के एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने नक्सलियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. सुकमा के पुसपाल थाना क्षेत्र से नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. डीआरजी और जिला बल की संयुक्त कार्रवाई की गई. एरिया डोमिनेशन के दौरान सुरक्षा बल के जवानों को सफलता मिली. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार नक्सलियों में पोड़ियामी गंगा पर तीन लाख रुपये का इनाम घोषित था. इसके अलावा मांगू धुरवा, कोंदा मरकाम और बैशाखू धुरवा पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित था.

    पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी नक्सलियों पर पुलिस पार्टी पर हमला, ग्रामीणों को धमकाने, वाहनों में आगजनी सहित नक्सल हिंसा के कई मामले दर्ज हैं. इनकी तलाश लंबे समय से पुलिस कर रही थी. एरिया डोमिनेशन के दौरान सुरक्षा बल के जवानों को सफलता मिली.
    (सुकमा से सतीश चांडक की रिपोर्ट)
    ये भी पढ़ें: छॉलीवुड के इस एक्टर ने किया महासमुंद से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान 
    ये भी पढ़ें: PULWAMA TERROR ATTACK: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा स्थगित 
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स  

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज