दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था युवक, 1 लाख की सुपारी देकर करवा दी हत्या

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.
फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

हत्या में उपयोग किया गया हथियार और बाइक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुए आरक्षक के हत्या के मामले को सुलझा लेने का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अपने दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्यार के चक्कर में सुपारी देकर अपने आरक्षक दोस्त की हत्या करवा दी. हत्या के बाद शव को जिला मुख्यालय के पास फैंक दिया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा हत्या में उपयोग किया गया हथियार और बाइक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

ये है पूरी घटना

बता दें कि रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए एसपी शलभ सिन्हा ने आरक्षक हत्या की गुत्थी सुलझाने की जानकारी दी. उन्होने बताया कि 12 जुलाई को जिला मुख्यालय के बाईपास रोड पर एक शव मिला था जिसकी शिनाक्त आरक्षक रामनिवास के रूप में हुई. मृतक रामनिवास के गले पर गहरे धाव थे, तो प्रथम दृष्टया से हत्या की आशंका थी. फिर पुलिस ने मृतक के करीबियों से इस मामले में पूछताछ शुरू की.



मामले की जांच करने एएसपी सिद्धार्थ तिवारी के नेत्तृव में एक टीम गठित की गई. जांच के दौरान मृतक रामनिवास के दोस्त सुरेश सरकार जो दोरनापाल का निवासी है, उसका हर जगह लोकेशन मिल रहा था. इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की. लेकिन पुलिस की कड़ी पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसके बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने ओडिशा के मलकानगिरी जिले के एमव्ही 11 पहुंची. जहां से दूसरे आरोपी चंचल मंडल को हिरासत में लिया गया. लेकिन तीसरा आरोपी सूरज खान फरार हो गया. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.
chhattisgarh news, छत्तीसगढ़ latest news, छत्तीसगढ़ समाचार, Chhattisgarh samachar,Chhattisgarh news in hindi, sukma, sukma news, murder of a policeman,murder of a policeman in sukma, murder in onesided love,  murder in onesided love in sukma, sukma crime news,सुकमा न्यूज, सुकमा में आऱक्षक की हत्या, एकतरफा प्यार में आऱक्षक की हत्या, सुकमा में हत्या, सुकमा क्राइम न्यूज
हत्या के इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.


सुपारी देकर करवा दी अपने दोस्त की हत्या

एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि आरोपी सुरेश सरकार ने एक लाख की सुपारी देकर अपने दोस्त की हत्या करवा दी. पुलिस के मुताबिक सुरेश ने चचंल मंडल से मिला और उसे रामनिवास के बारे में जानकारी दी. उसके बाद सभी ने मिलकर रामनिवास को मारने का प्लान बनाया. रविवार को सुरेश सरकार सुबह से ही मृतक रामनिवास के साथ था. उसके बाद वो मलकानगिरी काम का बहना बनाकर जाने को कहा तो मृतक रामनिवास ने गणना के बाद जाने की बात कही.

उसके बाद 11 जुलाई को देर शाम को गणना के बाद वो सुरेश सरकार के साथ मलकानगिरी गया. लेकिन वहां से उसे बैलापरी ले जाया गया. जहां चंचल मंडल से मिलाया गया. उसके बाद वहां पर शराब का सेवन किया. नशा ज्यादा होने के बाद चंचल मंडल और सूरज खान ने मिलकर रामनिवास की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. उसके बाद सुरेश और सूरज मृतक की बोलेरो वाहन लेकर सुकमा पहुंचे. रास्ते में शबरी नदी में मृतक का मोबाइल भी उन्होने फैंक दिया और बाईपास रोड पर शव फैंक कर वापस मलकानगिरी चले गए. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

बेमेतरा में आधी रात टूटा बैंक का ताला, एटीएम लूटने की भी कोशिश

क्या कर्नाटक के सियासी नाटक का छत्तीसगढ़ पर भी होगा असर? 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज