पोलिंग पार्टी को निशाना बनाने नक्सलियों की लगाई आईईडी ब्लास्ट, बुजुर्ग की मौत
Raipur News in Hindi

पोलिंग पार्टी को निशाना बनाने नक्सलियों की लगाई आईईडी ब्लास्ट, बुजुर्ग की मौत
प्रतीकात्मक फोटो

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. सुकमा के तिम्मापुरम में नक्सलियों ने आईईडी प्लांट किया था. नक्सलियों का लगाया आईईडी ब्लास्ट हो गया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. सुकमा के तिम्मापुरम में नक्सलियों ने आईईडी प्लांट किया था. नक्सलियों का लगाया आईईडी ब्लास्ट हो गया. आईईडी की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. सुकमा के चिंतलनार के तिम्मापुरम इलाके के खेत के मेड़ में आईईडी लगाया था. 12 नवंबर को हुए मतदान के बाद पोलिंग पार्टी को निशाना बनाने के लिए आईईडी प्लांट किया गया था. अचानक ब्लास्ट होने से बुजुर्ग चपेट में आ गया.

सुकमा के एसपी अभिषेक मीणा ने घटना की पुष्टि की है. इसके अलावा बीते सोमवार की शाम को सुकमा के ही चितलनार मे हुए मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को सफलता हाथ लगी है. मौके से एक घायल समेत दो जिंदा नक्सली पकड़े गए हैं. यहां भी पोलिंग करा कर लौट रही पुलिस एवं पोलिंग पार्टी पर नक्सलियों ने हमला कर दिया था. एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि घायल नक्सली का सुकमा अस्पताल मे इलाज जारी है. मौके से 303 बोर का देशी कट्टा भरमार समेत भारी मात्रा मे नक्सल सामग्री बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Elections Live: बस्तर में वोटिंग कम हुई, लेकिन कांग्रेस की लहर है: राहुल गांधी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading