• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • सुकमा में नक्सलियों ने किया विकास का दावा, पुलिस ने बताया फर्जी!

सुकमा में नक्सलियों ने किया विकास का दावा, पुलिस ने बताया फर्जी!

demo pic

demo pic

एएसपी शलभ सिन्हा का कहना है कि नक्सली जो विकास की बात कर रहे है ये सरासर झूठा है. खुद इन नक्सलियों के कारण इन ग्रामीण इलाकों का विकास नहीं हो पा रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के दोरनापाल इलाके में नक्सलियों ने पर्चे फेंके है. नक्सलियों ने सड़क किनारे पेड़ों पर पर्चों को लगाया है. इन पर्चों में नक्सलियों ने 10 फरवरी को ग्रामीणों से भूमकाल दिवस मनाने का ऐलान किया है. हैरान करने वाली बात ये है कि नक्सलियों ने इन पर्चों में उनके द्वारा दक्षिण बस्तर इलाके के गांवों में विकास करने का दावा किया गया है. पर्चों में नक्सलियों ने ग्रामीण इलाक़ों में किए गए विकास कार्यों पूरा ब्योरा दिया है. साथ ही पर्चे में नक्सलियों ने गोडेलगुड़ा मुठभेड़ को फ़र्ज़ी कार्रवाई करार दिया है. दोरनापाल के जगरगुंडा मार्ग पर गोरगुंडा गांव के पास नक्सलियों के दक्षिण बस्तर डिवीजन ने ये पर्चे लगाए है.

नक्सलियों के दक्षिण बस्तर डिवीजन ने ये पर्चे लगाए है.
नक्सलियों के दक्षिण बस्तर डिवीजन ने ये पर्चे लगाए है.


नक्सलियों के दक्षिण बस्तर डिवीजन ने ये पर्चे लगाए है.


नक्सलियों द्वारा लगाए गए विकास करने के दावों वाले पर्चों के बाद सुकमा पुलिस का एक बयान सामने आया है. एएसपी शलभ सिन्हा का कहना है कि नक्सली जो विकास की बात कर रहे है ये सरासर झूठा है. खुद इन नक्सलियों के कारण इन ग्रामीण इलाकों का विकास नहीं हो पा रहा है. नक्सली आए दिन निर्माण कार्यों में लगे वाहनों में आगजनी कर रहे है. मुखबिर के नाम पर निर्दोष ग्रामीणों की हत्या भी कर रहे है. इन्ही नक्सलियों के कारण इन इलाकों के ग्रामीण पलायन करने को मजबूर हो रहे है.

ये भी पढ़ें:

नान घोटाला मामला: अतिरिक्त दस्तावेज प्रस्तुत करने अनिल टुटेजा ने हाईकोर्ट से मांगा समय 

छात्रा के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने वाला स्कूल का प्राचार्य गिरफ्तार 

अंतागढ़ टेपकांड मामला: FIR के खिलाफ हाईकोर्ट में पुनीत गुप्ता ने लगाई याचिका, सोमवार को सुनवाई 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज