Home /News /chhattisgarh /

सुकमा: सर्चिंग पर निकले जवानों ने बरामद की IED

सुकमा: सर्चिंग पर निकले जवानों ने बरामद की IED

सुकमा में सुरक्षा बल के जवानों ने बरामद की आईईडी

सुकमा में सुरक्षा बल के जवानों ने बरामद की आईईडी

नक्सली के बंद के मद्दनेजर जवान एरिया डोमेशन के लिए निकले थे. इसी दौरान पोलमपल्ली इलाके में जवानों ने 5 किलो का IED बरामद किया.

    छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षा बल के जवानों ने फिर एक बार नक्सली मनसूबों को नाकाम कर दिया है. सर्चिंग पर निकले CRPF और जिला बल के जवानों ने IED बरामद की है. नक्सली के बंद के मद्दनेजर जवान एरिया डोमेशन के लिए निकले थे. इसी दौरान पोलमपल्ली इलाके में जवानों ने 5 किलो का IED बरामद किया. जवानों ने बम को मौके पर ही डिफ्यूज कर दिया. सुरक्षा के मद्देनजर जवानों ने इलाके की सर्चिंग तेज कर दी गई है.

    मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह CRPF 74वीं बटालियन और जिला बल के जवान एरिया डोमिनेशन के लिए निकले थे. सर्चिग के दौरान जवानों ने पोलमपल्ली इलाके से 5 किलो का IED बरामद किया. नक्सलियों के बंद के मद्देनजर जवान इलाके की सर्चिंग कर रहे थे. आपको बता दें कि आज से 3 अगस्त तक नक्सलियों ने शहीदी सप्ताह मनाने का एलान किया है. साउथ बस्तर इलाके में बड़ी संख्या में पर्चे फेंक कर नक्सलियों ने 3 अगस्त कर शहीदी सप्ताह मनाने का फरमान जारी किया है. शहीदी सप्ताह से पहले नक्सलियों ने दंतेवाड़ा के एनएमडीसी के पंप हाउस और कन्वेयर बेल्ट में आगजनी भी की थी. माओवादियों के शहीदी सप्ताह के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर है.

    Tags: Chhattisgarh news, Sukma news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर