शिवराज के बयान पर कवासी लखमा का पलटवार, कहा- पहले अपने 15 साल का दे हिसाब
Sukma News in Hindi

शिवराज के बयान पर कवासी लखमा का पलटवार, कहा- पहले अपने 15 साल का दे हिसाब
विधायक कवासी लखमा

कवासी लखमा ने कहा कि जिसके राज में सबसे बड़ा व्यापमं घोटाला हुआ है, वो हमें नसीहत दे रहा है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो वादे किए थे, वो आज तक पूरे नहीं हुए.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर बस्तर की कोंटा विधानसभा सीट से विधायक कवासी लखमा ने पलटवार किया है. कवासी लखमा ने कहा कि जिसके राज में सबसे बड़ा व्यापमं घोटाला हुआ है, वो हमें नसीहत दे रहा है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो वादे किए थे, वो आज तक पूरे नहीं हुए. वहीं कांग्रेस जो कहती है उसे पूरा भी करती है. आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने पर आदिवासियों की उनकी जमीन वापस हुई है. किसानों का कर्जा माफ हुआ है, तो बीजेपी के नेताओं के पेट में दर्द क्यों हो रहा है.

बता दें कि शिवराज सिंह ने बस्तर दौरे के दौरान कहा था कि विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस ने कई झूठे वादे छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की जनता से किए थे. कहा ये गया था कि पूरी तरह से शराबबंदी लागू करेंगे, बेरोजगारों को 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देंगे, कॉन्ट्रैक्ट पर रखे गए कर्मचारियों को परमानेंट करने की बात कही गई थी, लेकिन सारे वादे झूठे निकले. कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में झूठ बोलकर सरकार बना ली, अब लोकसभा चुनाव में फिर से झूठ बोलकर सरकार बनाने की जुगत में लगी है.

बहरहाल, शिवराज सिंह के इसी बयान पर पलटवार करते हुए कवासी लखमा ने कहा कि देश में अगर कोई झूठ बोलता है तो वो नरेंद्र मोदी है. वहीं राहुल गांधी की नेतृत्व वाली छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि ये पहली ऐसी सरकार है, जिसने किसानों का कर्जा माफ किया. किसी पर आरोप लगाने से पहले खुद गिरेबान झांक लेना चाहिए. चार महीने की भूपेश बघेल सरकार पर आरोप लगाने से पहले शिवराज अपने 15 साल का हिसाब दे. इसी के साथ लखमा ने कहा कि इसका जवाब जनता लोकसभा चुनाव में देगी.



ये भी देखें:- VIDEO: मिशन 11 के लिए कांग्रेस के आला नेताओं का सतत मॉनिटरिंग का दौर जारी
ये भी देखें:- VIDEO: 'BJP के लोगों को जब कोई जवाब नहीं सूझता, तो वे ट्वीट करते हैं'

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: नक्सल प्रभावित बस्तर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे शिवराज सिंह चौहान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज