• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, जुर्म छिपाने किया ये काम

जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, जुर्म छिपाने किया ये काम

छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक दिन पहले हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है.

छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक दिन पहले हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है.

सुकमा के पोलमपल्ली के पांतापारा के पास बीते 10 जुलाई की सुबह खेत में कलमू भीमा का शव मिला था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक दिन पहले हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस का दावा है कि जमीन की लालच में भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी. हत्या में आरोपी भतीजे का साथ मृतक के भांजे ने भी दिया है. पुलिस ने आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी भतीजा अब भी फरार है. आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

सुकमा के पोलमपल्ली के पांतापारा के पास बीते 10 जुलाई की सुबह खेत में कलमू भीमा का शव मिला था. जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी. एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर एसडीओपी अखिलेश कौशिक के नेत्तृव में पोलमपल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई. दिनभर पतासाजी करने के बाद सच्चाई सामने आई.

जमीन को लेकर थ विवाद
पुलिस के मुताबिक मृतक कमलू भीमा और उसके भतीजे कलमू मुडा के बीच जमीन का विवाद काफी दिनों से चल रहा था. विवाद इतना बढ़ गया था कि कलमू मुडा ने अपने ही चाचा को मारने का प्लान बनाया, जिसमें मृतक कलमू भीमा का भांजा किच्चे लच्छा ने भरपूर साथ दिया. आखिरकार 9 जुलाई की देर रात को घटना को अंजाम दिया गया. जांच में जुटी पुलिस साक्ष्य के आधार पर दोनों को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हुई. लेकिन भतीजा कलमू मुड़ा फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: नक्सल इलाकों में आदिवासी बच्चों की तस्करी के लिए अपनाया था अलग तरीका, ऐसे खुला राज  

-कोर्ट में दुष्कर्म पीड़िता ने खुद की अपने केस की पैरवी 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज