दोस्त ने नहीं बदली WhatsApp की डीपी तो करने लगी सुसाइड का नाटक, लेकिन...

पुलिसकर्मियों ने छाती पर पंप कर बचा ली अतुल की जान. (प्रतिकात्क फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) में दोस्त के सोशल मीडिया पर डीपी चेंज नहीं करने से नाराज युवती सुसाइड का लाइव वीडियो बना रही थी.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) में मजाक-मजाक में एक युवती की जान चली गई. पुलिस (Police) के मुताबिक युवती अपने एक दोस्त (Friend) को परेशान करने व मजाक करने के उद्देश्य से अपने सुसाइड का लाइव वीडियो (Live Video) बना रही थी. इसके लिए युवती फांसी का फंदा लगाकर वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी. इसी दौरान युवती का बैलेंस बिगड़ गया और वो फांसी के फंदे पर ही लटक गई. इसके चलते युवती की मौत हो गई है. पुलिस ने युवती का शव बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक सुकमा जिले के दोरनापाल के वार्ड क्रमांक-1 में एक युवती के फंसी के फंदे पर लटकने से मौत की जानकारी मिली थी. पुलिस का दावा है कि युवती ने अपने एक दोस्त को फोन कर सोशल मीडिया पर डीपी बदलने की बात कही, लेकिन जब दोस्त ने डीपी बदलने से मना कर दिया तो युवती उसे डराने व परेशान करने के लिए फांसी लगाने का वीडियो बनाकर भेजना चाहती थी, लेकिन इस बीच उस युवती का संतुलन बिगड़ गया और उसकी मौत हो गई.

सुबह की घटना
प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के दोरनापाल वार्ड क्रमांक 1 में जहां सुबह युवती फांसी के फंदे से लटक गई. सुबह युवती फांसी लगाने का मजाक कर रही थी. युवती अपने दोस्त को फोन कर मोबाईल की डीपी बदलने को कहा, लेकिन दोस्त ने बदलने से इनकार कर दिया. लाइव सुसाइड का वीडियो बनाने के लिए वो मजाक में ही फांसी लगाने लगी. युवती ने फांसी लगाने का नाटक किया, लेकिन इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और फांसी के फंदे से युवती लटक गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद जानकारी पुलिस को मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़: लॉकडाउन में कोरोना फैलाने के लिए सड़कों पर फेंके जा रहे ₹2000-500 के नोट?

पूर्व सीएम अजीत जोगी को होश में लाने सुनाए जा रहे हैं उनके फेवरेट गाने, हालत नाजुक

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.