अपना शहर चुनें

States

लॉकडाउन में ओडिशा से लाकर सुकमा में कर रहे थे शराब की तस्करी, गिरफ्तार

सारण में लूटकांड का केस दर्ज करने वाला ही निकला आरोपी. (सांकेतिक फोटो)
सारण में लूटकांड का केस दर्ज करने वाला ही निकला आरोपी. (सांकेतिक फोटो)

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हर जगह सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की कवायद प्रशासन द्वारा की जा रही है.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले समेत पूरे देश में पूर्ण लॉकडाउन चल रहा. कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हर जगह सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की कवायद प्रशासन द्वारा की जा रही है. इसी बीच कुछ शातिर लोग शराब की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. सुकमा में ऐसा ही एक मामला पकड़ा गया है, जिसमें ओडिशा से शराब लाकर अवैध रूप से सुकमा में उसकी तस्करी की जा रही थी.

लॉकडाउन में शराब की दुकानें बंद होने का लाभ उठाने व ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए ओडिशा से शराब लाकर सुकमा जिले के पुसपाल क्षेत्र में खपाने का मामला पकड़ा गया है. इसकी सूचना मुखबिर से मिलने पर थाना प्रभारी प्रावीन मिंज ने दल बल के साथ जाकर दबिश दी. जहां पर आरोपी गनपत सिंह कश्यप निवासी तालनार के निवास से 103 नग शराब की बोतल बरामद किया, जिसके बाद आरोपी पर आबकारी एक्ट धारा (24) तहत कार्रवाई की गई.

निगरानी रख रही विशेष टीम
थाना प्रभारी प्रवीण ने बताया कि पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा व एसडीओपी तोंगपाल डॉ. अनुराग के आदेशानुसार मुखबिर की सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. लॉगडाउन के दौरान इस प्रकार किसी भी गैरकानूनी व कालाबजारी कार्यों पर विशेष  निगरानी रखी जा रही है और दोषियों पर कार्रवाई भी की जा रही है.
ये भी पढ़ें:


कोविड-19: लॉकडाउन में हजामत बनवाने तरस रहे लोग, सैलून संचालकों की भी बढ़ी मुसीबतें

COVID-19: लॉकडाउन में आदिवासियों का राशन लूट रहे नक्सली, हर परिवार से 500 रुपये भी मांग रहे!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज