Home /News /chhattisgarh /

मां ने अपने दो बच्चों को पिलाया जहर, खुद को भी उतारा मौत के घाट

मां ने अपने दो बच्चों को पिलाया जहर, खुद को भी उतारा मौत के घाट

बिहार के गया में कोंच के BDO राजीव रंजन की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत की निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही है.

बिहार के गया में कोंच के BDO राजीव रंजन की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत की निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा के पालेम गांव में हुंगा दूधी ने बीते रविवार की शाम को घटना को अंजाम दिया है.

    छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीमावर्ती जिले सुकमा (Sukma) में एक मां ने अपने ही दो बच्चों को जहर पिला दिया. इसके बाद खुद भी जहर पीकर जान दे दी. दो बच्चों में से एक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य का इलाज अस्पताल में जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई, उस दौरान घर में मृतका की सास मौजूद थी.

    पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा के पालेम गांव में हुंगा दूधी ने बीते रविवार की शाम को घटना को अंजाम दिया है. शाम करीब साढ़े 4 बजे हुंगा दूधी ने अपने तीन बच्चों को जहर खिलाने के लिए कमरे में बंद करने की कोशिश की. बड़ी बेटी सरिता अपने मां की मंशा समझ गई, वो समय रहते वहां से भाग गई. इसके बाद हूंगा ने अपने दो अन्य बच्चों ममिता दूधी उम्र 6 माह और संजना दूधी तीन वर्ष को जहर पिला दिया. इससे ममिता की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरी बच्ची का इलाज जारी है. फिलहार उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

    मानसिक हालत ठीक नहीं
    मिली जानकारी के मुताबिक मृतका हूंगा दुधी की मानसिक हालत ठीक नहीं है. वो लगातार कुछ न कुछ उटपटांग हरकत करती थी. रविवार की शाम सुकमा के कुकानार थाना क्षेत्र में महिला ने घटना को अंजाम दिया. जिस वक्त घटना हुई, उस दौरान मृतका का पति काम से बाहर गया था. घर में उसकी सास थी. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. परिवार वालों के साथ ही आस पास के लोगों व रिश्तेदारों से भी पूछताछ करने की तैयारी पुलिस कर रही है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

    ये भी पढ़ें: आ​जादी के जश्न में यहां पहली बार परेड करेंगी नक्सलवाद से आजाद ये महिलाएं  

    ये भी पढ़ें:- छत्‍तीसगढ़ में नक्‍सलियों का फरमान- 15 अगस्‍त को न फहराएं तिरंगा 

    Tags: Chhattisgarh news, Police, Sukma news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर