लाइव टीवी
Elec-widget

सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, पिस्टल बरामद

News18 Chhattisgarh
Updated: November 23, 2019, 11:28 AM IST
सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, पिस्टल बरामद
मुठभेड़ में एक नक्सली के मारे जाने की भी सूचना मिल रही है. (demo pic)

फिलहाल डीआरजी की टीम अभी भी उसी इलाके में मौजूद है. एसपी शलभ सिन्हा ने मुठभेड़ की पुष्टि की है .

  • Share this:
सुकमा.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह डीआरजी (DRG) के जवान और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर (Naxali Encounter) हुआ है. बताया जा रहा है कि लगातार दोनों ओर से फायरिंग (Firing) हुई है. फुलपगड़ी थाना क्षेत्र के मुलेर इलाके में जवानों का सामना नक्सलियों से हुआ है. मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है. फिलहाल डीआरजी की टीम अभी भी उसी इलाके में मौजूद है. एसपी शलभ सिन्हा ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

 



सर्चिंग के लिए नकले थे जवान

मिली जानकारी के मुताबिक जवानों को लगातार फुलपगड़ी इलाके में नक्सलियों के मौजूदगी की सूचना मिल रही थी. खबर मिलते ही डीआरजी की टीम शुक्रवार को इलाके की सर्चिंग के लिए बेस कैंप से निकली थी. सर्चिंग के दौरान जैसे ही जवान मुलेर इलाके में पहुंचे नक्सलियों ने उन पर फायरिंग शुरु कर दी. जवानों और नक्सलियों के बीच कुछ देर तक लगातार फायरिंग भी हुई.

एक नक्सली के मारे जाने की खबर

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह जैसे की डीआरजी की टीम मुलेर इलाके में पहुंची पहले से घात लगाए नक्सलियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी. मोर्चा संभालते हुए जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. जवानों ने कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए. वहीं मुताबिक जवानों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को भी मार गिराया है. मुठभेड़ की जगह से जवानों ने एक पिस्टल भी बरामद कर लिया है. हालांकि इसकी फिलहाल अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. फिलहाल जवानों की टीम अभी भी जंगल में ही है. जवानों के वापस लौटने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, पंचायत चुनाव पर हो सकता है बड़ा फैसला 

पति की आंखों में डाला मिर्च पाउडर, पत्नी को भगा ले गया पूर्व प्रेमी, जानें- पूरा मामला

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के बंद टॉयलेट में मिली युवक की लाश, GRP कर रही जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 10:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...