सुकमा में जन अदालत लगाकर नक्सलियों ने की 2 ग्रामीणों की निर्मम हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

एएसपी नक्सल ऑपरेशन शलभ सिंह ने इसकी जानकारी दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है. नक्सलियों ने मृत ग्रामीणों पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया है. हत्या से पहले नक्सलियों ने दोनों ग्रामीणों को अगवा किया था, फिर उनकी निर्मम तरीके से हत्या की दी. मौत के घाट उतारने के बाद ग्रामीणों की लाश को गांव के पास ही फेंक दिया गया. शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. एएसपी नक्सल ऑपरेशन शलभ सिंह ने इसकी जानकारी दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया है. सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के करिगुण्डम गांव में बुधवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे अचानक नक्सली आ धमके. गांव के निवासी पोडियम मुत्ता पिता वंजामी और कोको लच्छू को नक्सली अपने साथ पकड़कर ले गए. फिर गांव में ही छोटा जन अदालत लगाकर धारदार हथियार से दोनों की हत्या कर दी.

इसके बाद दोनों के शव गांव में ही फेंक कर नक्सली फरार हो गए. वहीं किस्टाराम गांव के उपसरपंच राममूर्ति ने किस्टाराम थाने में इस घटना की लिखित सूचना दी. वहीं एएसपी नक्सल ऑप्स शलभ सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि दो ग्रामीणों की हत्या की सूचना मिल रही है.

ये भी पढ़ें:

गढ़चिरौली नक्सली हमले की सीएम भूपेश बघेल ने की निंदा, शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि 

विराट सराफ अपहरण कांड में शामिल तीन आरोपियों को जेल, एक अभी भी फरार 

भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल के डॉक्टर को 3 साल की सजा, मरीज से रिश्वत लेते हुए थे गिरफ्तार

रायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 5 लड़कियों को लिया हिरासत में 

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.