लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच नक्सलियों का कारनामा, सुकमा में पुल उड़ाने की कोशिश
Sukma News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: April 7, 2020, 9:41 AM IST
लॉकडाउन के बीच नक्सलियों का कारनामा, सुकमा में पुल उड़ाने की कोशिश
बड़ी वारदात की फिराक में थे नक्सली.

कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है.

  • Share this:
सुकमा. कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. इस बीच मौका देखकर नक्सली (Naxali) बड़ी वारदात की फिराक में है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में नक्सलियों ने पुल उड़ाने की कोशिश की है. नक्सलियों द्वारा किए गए ब्लास्ट (Blast) से पुल क्षतिग्रस्त हो गया है. हालांकि पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने से पुल बच गया है.


न्यूज 18 से चर्चा करते हुए एसपी शलभ सिन्हा (SP Shalabh Sinha) ने बताया कि गोरगुंडा कैंप से 2 किमी दूर एक पुल को नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाने की कोशिश की है. ब्लास्ट के चलते पुल थोड़ा क्रैक हुआ है.





फोर्स रवाना


मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात करीब 10 बजे नक्सलियों ने दोरनापाल- जगरगुंडा मार्ग पर स्थित पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के रेंगापारा के पास बने पुल (Bridge) को उड़ाने की कोशिश की है. नक्सलियों ने पुल के बीचोबीच एक ब्लास्ट किया है. इस वजह से पुल के दो हिस्सों में क्रैक (Crack) आ गया है. हालांकि पुल पूरी तरह क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है. बताया जाता है कि ब्लास्ट की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी थी. फिलहाल, मौके के लिए फोर्स रवाना हो चुकी है.






ब्लास्ट में पुल का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है.




पहले भी यहां लूटपाट कर चुके है नक्सली


दोरनापाल-जगरगुंडा मार्ग पर गोरगुंडा के आस-पास अक्सर नक्सलियों की मौजूदगी रही है. यहां कई बार नक्सलियों ने सड़क काटना, पेड़ गिराकर रास्ता जाम करने के अलावा पोस्टर, बैनर लटकाना यहां तक की लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दे चुके है.






ये भी पढ़ें: 





News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 9:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading