छत्तीसगढ़ की सीमा पर नक्सलियों ने जलाई बस, 31 जनवरी को किया भारत बंद का ऐलान

नक्सलियों द्वारा जलाई गई बस
नक्सलियों द्वारा जलाई गई बस

इसके साथ ही नक्सलियों ने 31 जनवरी को भारत बंद का एलान भी किया है. बंद को सफल बनना और अपनी मौजूदगी बताने लगातार नक्सली इस इलाके में वारदात को अंजाम दे रहे है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती प्रदेश ओडिशा में नक्सलियों ने जमकर तांडव मचाया है. मलकानगिरी इलाके में नक्सलियों ने यात्री बस में आगजनी की है. छत्तीसगढ़ की सीमा से महज 5 किमी दूर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इसके साथ ही नक्सलियों ने 31 जनवरी को भारत बंद का ऐलान भी किया है. बंद को सफल बनना और अपनी मौजूदगी बताने लगातार नक्सली इस इलाके में वारदात को अंजाम दे रहे है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात करीब 9 बजे नक्सलियों ने मलकानगिरी जिले के मंथली थाना क्षेत्र में यात्री बस में आगजनी कर दी. सूत्रों की मानें तो 25 से 30 नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. छत्तीसगढ़ की सीमा के पास ही नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. आगजनी के साथ ही नक्सलियों ने 31 दिसंबर को भारत बंद का भी एलान किया है. केंद्र सरकार द्वारा चलाया जा रहे ऑपरेशन समाधान का नक्सलियों ने विरोध किया है. लगातार नक्सली इलाके में पर्चे फेंककर केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन का विरोध कर रहे है.

ये भी पढ़ें:



लोकसभा चुनावों की तैयारी शुरू, EC ने कहा- 28 फरवरी के बाद तबादले न करें राज्‍य 
शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करने के नाम पर ठगी, पुलिस ने शुरू की जांच 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज