लाइव टीवी

नक्सलियों ने आधी रात दो ग्रामीणों को किया अगवा, तलाश जारी

News18 Chhattisgarh
Updated: December 4, 2019, 3:00 PM IST
नक्सलियों ने आधी रात दो ग्रामीणों को किया अगवा, तलाश जारी
फिलहाल नक्सलियों ने इस घटना की शिकायत पुलिस से नहीं की है, (File Photo)

दहशत में गांव वालों ने अभी तक इस मामले की शिकयत पुलिस से नहीं की है. बताया जा रहा है कि ग्रामीण खुद उन्हें खोजने जंगल की ओर निकल गए हैं.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में नक्सलियों (Naxali) ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने चिंतलनार इलाके से दो ग्रामीणों को अपहरण (Kidnap) कर लिया है. अगवा करने के बाद नक्सली दोनों को अपने साथ घने जंगल में ले गए हैं. बताया जा रहा है कि अभी तक दोनों का कोई सुराग (Clue) नहीं मिल पाया है. मंगलवार रात नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. दहशत में गांव वालों ने अभी तक इस मामले की शिकयत पुलिस से नहीं की है. बताया जा रहा है कि ग्रामीण खुद उन्हें खोजने जंगल की ओर निकल गए हैं.

ग्रामीण वेशभूषा में आए थे नक्सली

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात नक्सली चिंतलनार इलाके में पहुंचे थे. नक्सली ग्रामीणों की ही वेशभूषा में गांव पहुंचे थे. फिर नक्सलियों ने गांव के दो ग्रामीणों को अगवा कर लिया. नक्सली हाथ में तीर धनुष लेकर ग्रामीणों को अगवा करने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि दोनों ग्रामीणों को नक्सली अपने साथ घने जंगल में ले गए हैं.

बंधक बनाकर ले गए नक्सली

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने चिंतलनार इलाके से पिता और पुत्र को अगवा किया है. देर रात गांव पहुंचे नक्सलियों ने पहले दोनों को बंधक बनाया, फिर अपने साथ घने जंगल में ले गए. अगवा किए गए लोगों का नाम चैतन और नयन बताया जा रहा है. फिलहाल मामले की शिकायत अभी तक पुलिस से नहीं की गई है.



पुलिस को नहीं है जानकारी
Loading...

नक्सलियों द्वारा ग्रामीणों को अगवा करने के मामले में पुलिस की ओर से एक बड़ा बयान आया है. इस मसले पर एसपी शलभ सिन्हा ने कहा है कि नक्सलियों द्वारा ग्रामीणों को अगवा करने की जानकारी जरूर मिली है, लेकिन अभी तक किसी भी परिजन ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

ये भी पढ़ें: 

नारायणपुर: ITBP कैंप में जवानों के बीच फायरिंग, गोली लगने से 6 की मौत, 2 घायल 

नारायणपुर गोलीकांड: रोड ओपनिंग पार्टी पर निकले जवानों में हुआ था झगड़ा, फिर हुई फायरिंग! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...