सुकमा में नक्सलियों ने की सहायक आरक्षक की हत्या, शव को गांव के पास फेंका
Sukma News in Hindi

सुकमा में नक्सलियों ने की सहायक आरक्षक की हत्या, शव को गांव के पास फेंका
जैश ने अफगानिस्तान को बनाया ट्रेनिंग का नया अड्डा.

सुबह ग्रामीणों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी गई. घटना की पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में नक्सलियों ने एक सहायक आरक्षक (Assistant Guard) की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि सहायक आरक्षक अपनी पत्नी (Wife) को बैठक के लिए गांव लेकर गया था. नक्सलियों (Naxali) को इसकी जानकारी हुई. बड़ी संख्या में नक्सली गांव में पहुंचे और सहायक आरक्षक को अगवा कर अपने साथ ले गए. फिर तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या (Murder) की दी. हत्या कर नक्सलियों ने शव को गांव के पास फेंक दिया. सुबह ग्रामीणों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी गई. घटना की पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है.


सहायक आरक्षक की हत्या मामले में न्यूज18 से चर्चा करते हुए एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि नक्सलियों ने सहायक आरक्षक की हत्या कर दी है. जानकारी मिलते ही मौके पर फोर्स रवाना कर दी गई है. फिलहाल, बाकी की जानकारी ली जा रही है.










तेजधार हथियार से वार की उतारा मौत के घाट
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को सहायक आरक्षक कड़ती कन्ना अपने गांव आरगट्टा अपनी पत्नी को लेकर गया हुआ था. उसकी पत्नी आरगट्टा गांव की वार्ड पंच है. गांव में आयोजित ग्राम सभा में शामिल होने के लिए दोनों गए हुए थे. इसकी जानकारी नक्सलियों को लग गई. इसके बाद काफी संख्या में नक्सली गांव आ धमके. फिर नक्सलियों ने सहायक आरक्षक कड़ती कन्ना को अगवा कर अपने साथ ले गए. फिर धारदार हथियार से सहायक आरक्षक की हत्या कर दी और शव को गांव के समीप फैंक फरार हो गए.






ये भी पढ़ें: 





अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज